हॉलीवुड के इस एक्टर और लेखक के पिता का निधन
हॉलीवुड के इस एक्टर और लेखक के पिता का निधन
Share:

अभी हाल ही में खबर आई है कि हॉलीवुड के अभिनेता मैट डैमन के पिता केंट डैमन का निधन हो गया है. आप सभी को पता हो कि उनकी आयु 74 वर्ष थी. इनकी मृत्यु का कारण कैंसर बताया जा रहा है. खबरों की माने तो वे लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे.

वेबसाइट 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' की शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता के पिता शेयर बाजार के पूर्व दलाल थे, और 14 दिसंबर को उनका निधन हो गया. मैट ने इस महीने की शुरुआत में ही इस बात का खुलासा भी किया था कि उनके पिता कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्हें ब्लड कैंसर था, जो अस्थिमज्जा में प्लाज्मा कोशिकाओं को प्रभावित करती है. पिता की बिमारी की वजह से मैट पूरे टूट गए थे लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. उनके पिता की हिम्मत बने रहे लेकिन 14 दिसंबर को उन्होंने अपने पिता को खो दिया और वे दुनिया छोड़कर चले गए.

आप सभी इस बात से वाकिफ हो की मैट डैमन एक फ़िल्म निर्माता, लेखक, भी है और इन्होने कई किताबे लिखी है साथ ही इन्होने कई फिल्मो का निर्माण भी किया है. इनका असली नाम मैथ्यू पैज है लेकिन स्टेज नेम मतलब की लोग इन्हे मैट डैमन के नाम से ही जानते है और ये इसी नाम से फेमस है.

 

जातिसूचक टिप्पणी पर शिल्पा ने मांगी माफी

प्रियंका को मिली डॉक्टरेट की उपाधि

इसलिए बहुत खुश है जस्सी गिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -