यूपी: सिर पर गोली मारकर किसान की निर्मम हत्या
यूपी: सिर पर गोली मारकर किसान की निर्मम हत्या
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरा प्रदेश में मंगलवार देर शाम मैनपुरी शहर के करहल थाना क्षेत्र में किसान का सिर में गोली मारकर मर्डर कर दिया गया. सोमवार को किसान फसल की निगरानी करने के लिए खेत पर गया था. तभी से वो गुमशुदा था. एएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम मर्डर की वजहों की जांच कर रही है. वही थाना क्षेत्र के ग्राम कमलपुर रहवासी बबलू उर्फ लठ्ठा दुबे (40) पुत्र श्याम नरायन दुबे का शव मंगलवार शाम लगभग साढ़े आठ बजे मानिकापुर-नानामऊ गांव के मध्य सुरेश धोबी के खेत में पड़ा पाया गया है. 

साथ ही समीप के लोगों की जानकारी पर परिजन एवं पुलिस मौके पर पहुंचे. युवक का मर्डर सिर में गोली मारकर किया गया था. वही परिजनों ने पुलिस को बयान में बताया कि बबलू ने कुछ खेत बटाई पर लिए हैं. फसलों की निगरानी के लिए रात्रि में वह खेत पर ही सोते थे. सोमवार रात्रि वह खेत पर जाने के लिए घर से निकले थे. इसके पश्चात् से वो वापस नहीं पहुंचे. तभी से परिजन भी उनकी खोज में जुटे थे. 

वही एएसपी मधुवन कुमार, सीओ अशोक कुमार, थाना इंचार्ज देवेंद्र नाथ मिश्रा ने अवसर पर पहुंचकर जांच की. पुलिस अफसरों ने परिजनों से भी पूछताछ की. समाचार लिखे जाने तक परिजन किसान के मर्डर किसने किया और क्यों किया, इस सिलसिले में जानकारी नहीं दे सके थे. पुलिस टीम मौके पर मामले के निरिक्षण में जुटी हुई थी. वही पुलिस अफसर किसान के मर्डर के कारणों को खोजने में जुटे थे. परिजनों से पुलिस अफसर जानकारी करने में जुटे थे, कि फार्मर की किसी से भूमि संबंधी कोई रंजिश तो नहीं थी. या कोई अन्य वजह से किसी से विवाद चल रहा हो. हालाँकि अभी हत्या की वजहों का पता नहीं लग पाया है, पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

आखिर क्यों शिव जी ने धड़ से अलग कर दिया था गणेश जी का सिर ?

क्यों सबसे पहले की जाती हैं गणेश जी की पूजा ?

इस लोकप्रिय सांसद के परिवार के 10 लोगों को ​कोरोना ने किया संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -