अखिलेश पर केशव प्रसाद मौर्य ने कसा तंज, बोले- 'नहीं बता पाएंगे धनिया और गाजर के पत्तों का अंतर'
अखिलेश पर केशव प्रसाद मौर्य ने कसा तंज, बोले- 'नहीं बता पाएंगे धनिया और गाजर के पत्तों का अंतर'
Share:

मैनपुरी: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य हाल ही में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद पहुंचे। यहाँ पहुँचते ही उन्होंने कहा, 'किसान और कृषि कानून की बात करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव धनिया और गाजर के पत्तों में अंतर नहीं बता पाएंगे।' इसी के साथ अपने सम्बोधन में उन्होंने यह भी कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कृषि कानून को मुद्दा बनाने का प्रयास किया जा रहा है। सपा भी कृषि कानून की आड़ में अपनी राजनीतिक रोटियां सेकना चाहती है। इसके अलावा अपने सम्बोधन में उन्होंने यह भी कहा, 'सपा पहले व्यक्ति, फिर पार्टी और इसके बाद देश व प्रदेश की बात करती है।

बीजेपी पहले देश और प्रदेश, इसके बाद पार्टी और फिर व्यक्ति की बात करती है।' आगे अपने सम्बोधन में उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, 'कश्मीर भारत का है। अब भारत की ओर से सिर्फ पीओके पर ही बात होगी।' वहीं खरपरी स्थित एक मैरिज होम में बातचीत में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 'इस बार पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 200 के पार सीटें लाएगी। वहां की जनता बदलाव चाहती है।

पश्चिम बंगाल की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ है।' इसके अलावा उन्होंने दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या मामले पर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, 'हत्यारों को कानून सजा देगा। साथ ही भगवान राम भी हत्यारों को नहीं बख्शेंगे।' आगे अपने बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा, 'केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ नहीं है। हमारी सरकार किसानों के पक्ष में है। खुद को किसान बताकर कुछ लोग सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं।'

इंदौर: कोवैक्सीन लगने के तुरंत बाद 60 साल के बुजुर्ग हुए बेहोश, BP 200 पार

अमेरिका ने कोरोना को लेकर कहा- कोरोना फैलले से लेकर अब तक के सारे आंकड़े दें चीन

'राधेश्याम' का टीजर रिलीज करते हुए प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -