स्कॉर्पियो सवार युवक करते थे परेशान, छात्रा ने की आत्महत्या
स्कॉर्पियो सवार युवक करते थे परेशान, छात्रा ने की आत्महत्या
Share:

मैनपुरी: हाल ही में जो मामला अपराध का सामने आया है वह ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में प्राइवेट स्कूल की एक कक्षा 9 की छात्रा ने शोहदों से परेशान होकर बीते बृहस्पतिवार को फांसी लगाकर जान दे दी है. इस मामले में उसका शव कमरे में फांसी के फंदे पर रस्सी के सहारे लटका मिला और इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं सूचना पर आई पुलिस ने शव फंदे से उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

इस मामले में यह आरोप है कि स्कॉर्पियो सवार युवक स्कूल आते जाते कई दिनों से परेशान कर रहे थे और पुलिस ने दो युवकों को हिरासत ले लिया और अब पूछताछ में लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक मैनपुरी के कस्बा घिरोर में नगर के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा को कई दिनों से स्कॉर्पियो सवार युवक परेशान कर रहे थे और एक दिन पहले ही घिरोर पुलिस को इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई.

उसके बाद गुरुवार को तड़के छात्रा का शव पंखे पर लटका मिला और इस बारे में खबर मिलते ही भीड़ जमा हो गई. वहीं इस मामले में मृतका के भाई का आरोप है कि पीड़िता ने उसे शोहदों की हरकत की जानकारी दी थी और इसकी शिकायत भी की गई लेकिन पुलिस ने मामले को टाल दिया. वहीं इस वारदात के बाद घिरोर थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि, ''घटना के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और पकड़े हुए दोनों युवकों से पूछताछ जारी है.

अरुणाचल प्रदेश: अवैध शराब कारोबारियों पर आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, दो गिरफ्तार

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -