'शिवपाल-अखिलेश को छोटे नेताजी कहकर पुकारें', इस नेता का आया बड़ा बयान

इटावा: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को आप सभी छोटे नेता जी कहकर बुलाएं। बुधवार को यह बात तहसील क्षेत्र के भरतिया कोठी में चल रही जनसभा में कही। उन्होंने कहा नेता जी के देहांत के पश्चात् यह पहला चुनाव है। नेताजी को आप सभी का प्यार जैसे मिला वैसे ही छोटे नेताजी को भी मिलना चाहिए।

इसके चलते शिवपाल यादव ने बीजेपी के मैनपुरी से उम्मीदवार रघुराज शाक्य पर भी हमला बोला। साथ ही, उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी से नहीं, पूरी सरकार से है। कार्यकर्ताओं से अपील की कि कोई गाली भी दे, तो उसे बर्दाशत कर लेना, मगर पुलिस की पकड़ में मत आना। वहीं, समाजवादी पार्टी उम्मीदवार डिंपल यादव ने कहा कि नेताजी ने मैनपुरी का विकास किया। मैनपुरी के लोग नेताजी का परिवार हैं। इसलिए पहले की इस बार भी अपना आशीर्वाद समाजवादी पार्टी को अवश्य दें। इससे पहले समाजवादी पार्टी उम्मीदवार डिंपल यादव ने भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपने घर में न सोने की सलाह दी थी।

भोगांव में चुनाव जनसभा में डिंपल यादव ने कहा था कि मैं अपने युवा मित्रों से बोलना चाहती हूं कि चार दिसंबर को प्रशासन आप पर कड़ी कार्रवाई करेगा। 4 दिसंबर को आप अपने घरों में न सोएं। 5 दिसंबर को आप वोट डालें तथा 6 दिसंबर को प्रशासन यहां से चला जाएगा। कोई आपको छू भी नहीं सकेगा।

'महिलाओं के टॉयलेट में जाते हो, शर्म नहीं आती?', सरेआम इस महिला नेता ने लगाई लताड़

आय से अधिक संपत्ति के मामले में बुरा फंसा ठाकरे परिवार, होगी CBI और ED जांच?

'पुलिस बुलाए तो जाना मत...', शिवपाल यादव ने आखिर क्यों दी ये सलाह?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -