पवन सिंह के इस वीडियो से दर्शक हुए हैरान, स्टंट सीन से मचाया तहलका

एक लंबे समय के बाद भोजपुरी पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करने के लिए तैयार है. बता दें कि फिलहाल इस फिल्‍म का ट्रेलर यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 3,885,260 बार देखा जा चुका है और इस फिल्‍म में पवन सिंह एक बार फिर से काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए देखें जा सकते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा हिट गाना साबित हुआ है. जिसके बाद अब पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं. दोनों कलाकारों के अलावा इसमें आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. हालांकि हर किसी की नजर टिकी रहेगी तो बस पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री पर. 

फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह भी दूसरी ओर काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है. ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी काफी बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग होने वाला है. उन्होंने आगे बताया कि फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट आपको देखने को मिलेंगे. जबकि इस दौरान पवन ने काजल को लेकर कहा कि वे इंडस्‍ट्री में आज काफी चर्चित और बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. मैं उनके साथ पहले भी कई दफा काम कर चुका हूं. 

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस से जीता दिल, वीडियो मचा रहा सोशल मीडिया पर तबाही

देशभर में चला आम्रपाली-निरहुआ का जादू, 'निरहुआ चलल लंदन' हुई रिलीज

VIDEO : एक्ट्रेस की गोद में सर रखकर सो रहा था एक्टर, तब ही हुआ कुछ ऐसा कि...

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार को लगी शराब पीने की ऐसी लत, अब सम्भलना भी हुआ मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -