सलमान के बाहों में जकड़ते ही खुद को कमरे में बंद कर 3 घंटे तक फूट-फूटकर रोईं थीं भाग्यश्री
सलमान के बाहों में जकड़ते ही खुद को कमरे में बंद कर 3 घंटे तक फूट-फूटकर रोईं थीं भाग्यश्री
Share:

फिल्म 'मैंने प्यार किया' से फेमस हुईं भाग्यश्री आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहीं हैं. भाग्यश्री अपनी पहली फिल्म से खूब चर्चाओं में आईं थीं और वह अपनी फिल्म से जबरदस्त हिट हुईं थीं. इस फिल्म ने भाग्यश्री को फेमस कर दिया था और इस फिल्म के बाद उनके पास कई ऑफर्स आए थे जो शानदार रहे थे. वहीं इस फिल्म में भाग्यश्री ने कई नखरे किए थे जो आप सभी शायद ही जानते हों. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं इस फिल्म का एक किस्सा जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री की पहली फिल्म थी और ये फिल्म सलमान के करियर की टर्निंग प्वाइंट रही.

आपको बता दें कि फिल्म मैंने प्यार किया को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था और फिल्म के गाने कबूतर जा-जा की शूटिंग के बाद भाग्यश्री फूट-फूटकर रोने लगी थीं. जी दरअसल भाग्यश्री रूढ़िवादी परिवार से थीं और फिल्म में भी भाग्यश्री के पिता ने उन्हें केवल चूड़ीदार पहनने की इजाजत दी थी. इस फिल्म में गाने कबूतर जा-जा के आखिर में सलमान खान को भाग्यश्री को बाहों में भरना था और सलमान ने जब भाग्यश्री को गले लगाया तो वह फूट-फूटकर रोने लगी और करीब तीन घंटे तक वह रोतीं रहीं और उसके बाद भाग्यश्री को रोता हुआ देखकर सलमान काफी घबरा गए और उन्होंने भाग्यश्री से पूछा कि उन्होंने कुछ गलत तो नहीं किया. ऐसे में भाग्यश्री ने न में जवाब दिया था. वहीं अंत में भाग्यश्री नॉर्मल हुई तो डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने उनसे रोने का कारण पूछा. उसके बाद उन्होंने कहा वह रुढ़ीवादी परिवार से हैं और उन्होंने आज से पहले किसी भी आदमी को गले नहीं लगाया था इसी वजह से वह घबरा गई थी.

आप सभी को बता दें कि भाग्यश्री की बात सुन सूरज बड़जात्या ने कहा कि वह जैसे चाहे वैसे सीन शूट कर सकती हैं. आप सभी को बता दें कि 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने बताया था कि भाग्यश्री के मना करने के बाद सूरज ने किस सीन में दोनों के बीच कांच की दीवार लाने का आइडिया दिया था जो सकेसफुल रहा था. आपको बता दें कि मैंने प्यार किया की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री ने अपने पैरेंट्स की इच्छा के खिलाफ जाकर हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और भाग्यश्री की शादी में सलमान और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या शामिल हुए थे.

तलाक के बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड से सगाई

तो यामी के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित!

अब अनुपम खेर खुद रिलीज़ करेंगे आत्मकथा, दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -