'मैने प्यार किया' की हिरोइन भाग्यश्री पर चढ़ा धार्मिक और आध्यत्मिकता का खुमार, जानिए?
'मैने प्यार किया' की हिरोइन भाग्यश्री पर चढ़ा धार्मिक और आध्यत्मिकता का खुमार, जानिए?
Share:

सलमान खान की ब्लाकबस्टर मूवी 'मैंने प्यार किया' की खूबसूरत हिरोइन भाग्यश्री अब धार्मिक और आध्यत्मिक हो चुकी हैं। भाग्यश्री दसानी पहली बार एक भजन वीडियो में दिखाई दे रही है, जिसे अनुराधा पौडवाल ने गाया है। कार्तिकेय तिवारी का यह भजन ओम नम: शिवाय मंगलवार को कुम्भ और नवरात्री के मौके पर जी म्यूजिक के ऑफिशियल युट्युब चैनल से रिलीज की जा चुकी है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

इस भक्ति गीत के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कम्पोजर और गीतकार कार्तिकेय तिवारी हैं जबकि इसे आवाज दी है अनुराधा पौडवाल और दिलीप मेहता ने। जिसके वीडियो में भाग्यश्री और दिलीप मेहता साथ दिखाई दे रहे है। साथ ही जिसके अतिरिक्त सपोटिर्ंग कास्ट में हर्षिता, दीपक गर्ग और राधाकान्त झा भी दिखाई दे रहे है। इस शानदार वीडियो के डीओपी नदीम अंसारी हैं। इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहिद कुरैशी, मेकअप मैन देवेंद्र नूर राम, हेयर ड्रेसर संगीता, ड्रेस मैन राजकुमार संजय हैं। गुरुपद राज फिल्म्स के बैनर तले बने इस भक्ति एल्बम के निमार्ता कार्तिकेय तिवारी हैं।

इसके निर्माता निर्देशक कार्तिकेय तिवारी ने कहा कि, "अनुराधा पौडवाल ने इस भजन को बहुत भावनात्मक रूप से गाया। उनका हमें पूरा सपोर्ट प्राप्त हुआ है। वहीं भाग्यश्री ने भी इस भजन की शूटिंग में हमे  बहुत सहयोग किया। मुझे खुशी है कि जी म्यूजिक डिवोशनल ने इसे रिलीज किया और लोग इसे बहुत ही  पसंद कर रहे हैं। मीडिया रपोर्टस के अनुसार अश्मित पटेल व मनारा चोपड़ा के अभिनय से सजे एक गजल अल्बम सुकून के निर्माताोी कार्तिकेय तिवारी हैं जिसकी हाल ही में मुम्बई मे शूटिंग की गई है। जिसके सिंगर भी कार्तिकेय तिवारी हैं। कार्तिकेय इस गजल वीडियो अल्बम के द्वारा महान गजल सिंगर जगजीत सिंह को ट्रीब्यूट पेश करना चाहते हैं। भक्ति गीत ओम नम: शिवाय के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर कार्तिकेय ने बताया कि यह डिवोशनल गीत आज के इस इस बेचैनी भरे माहौल में एक मन को शांति देगा। अनुराधा जी ने इसे बेहद श्रद्धा से गाया है और भाग्यश्री ने बड़े ध्यान से इसमे कार्य  किया है।

वैक्सीन लगवाने वालों पर 8 गुना अधिक अटैक कर रहा कोरोना ! स्टडी में दावा

नेटफ्लिक्स ने खरीदी कार्तिक आर्यन की फिल्म, जानिए कितने करोड़ में हुआ सौदा

बॉलीवुड जगत में एक बार फिर छाया कोरोना का साया, सिनेमाघर और शूटींग बंद करने के जारी हुए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -