रिलीज़ होते ही 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

रिलीज़ होते ही 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं. इस दोनों ही स्टार्स की फिल्म यूट्यूब पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही है. इनकी फिल्म इस समय यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग बन गई है. फिल्म के यूट्यूब पर पोस्ट होते ही इसने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था. अब तक यूट्यूब पर इस फिल्म को 58 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

फिल्म समीक्षकों का मानना है कि कुछ दिनों में ये आंकड़ा और ज्यादा ऊपर जाने वाला है. सरकार राज, इंडिया वर्सेज पाकिस्‍तान जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अनिल काबरा का कहना है कि, फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ भोजपुरी सिनेमा में काफी डिमांडिंग फिल्म बनकर आई है. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा है इसके साथ ही फिल्म की खूब तारीफे भी हुई है.

वही फिल्म की मिली इस बड़ी सफलता के बाद अभिनेता खेसारीलाल ने कहा कि, 'मुझे पता था कि 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा.' वही फिल्म की एक्ट्रेस काजल भी कम समय में इतनी बड़ी सफलता हासिल करने के बाद बहुत खुश नजर आई.

इस अभिनेत्री से रात में साथ सोने की डिमांड करते थे फिल्म मेकर्स

सलमान की आगामी फिल्म का पोस्टर हुआ लीक

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने हॉलीवुड डायरेक्टर को किया सरेआम होठों पर किस

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 112 106
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 69 11
Rajasthan CONGRESS BJP
200 103 70
Telangana TRS CONGRESS
119 85 23
Mizoram MNF OTHER
40 26 8