इस दिन ऑफ-एयर होगा 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो'
इस दिन ऑफ-एयर होगा 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो'
Share:

सोनी टीवी पर इन दिनों 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' खूब चर्चाओं में हैं. यह शो रात 8:30 बजे स्लॉट पर प्रसारित होता है और कागज़ कलाम फिल्म्स द्वारा निर्मित यह शो जुलाई के महीने में दर्शकों को विशेषण देगा. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सृष्टि जैन, नैमिष तनेजा और नीलू वाघेला द्वारा अभिनीत शो 11 सितंबर, 2018 को लॉन्च किया गया था और एक मनोरंजन पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' 12 जुलाई को आखिरी बार प्रसारित होगा. जी हाँ, इस शो ने खूब अच्छा काम किया है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि यह शो टीआरपी चार्ट को आग नहीं लगा सकता था और इसलिए चैनल ने इस पर ऑफ लगाने का फैसला लिया है. 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो' 12 जुलाई को अपने अंतिम एपिसोड को प्रसारित करेगा और एक रिपोर्ट में यह कहा गया है, यह मात्र अफवाह है. जी हाँ, लेकिन खबरें यह भी है कि 'इशारो इशारो में' शो इस शो की जगह ले सकता है.

वहीं आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, अफवाहें ये भी हैं कि 'पटियाला बेब्स' को केबीसी 11 के लिए रास्ता बनाने के लिए 8:30 बजे के स्लॉट में शिफ्ट कर दिया जाएगा और इसी के साथ कलर्स टीवी का 'विश् य अमृत अमृत' भी अगले महीने ऑफ एयर हो जाएगा. जी हाँ, और अदा खान और अरहान बहल अभिनीत इस शो को विशाल वशिष्ठ और देबिना बोनर्जी के आगामी सुपरनैचुरल शो में रात 10:30 बजे स्थान पर ऑन-एयर किया जाएगा.

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -