मौरिसियो पोचेथीनो  ने कहा- मुख्य लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई एक ही दिशा में बढ़ रहा है
मौरिसियो पोचेथीनो ने कहा- मुख्य लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई एक ही दिशा में बढ़ रहा है
Share:

पेरिस: पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के नवनियुक्त प्रबंधक मौरिसियो पोचेथीनो ने कहा कि वह टीम में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। वह टीम की कमान संभालने से खुश हैं और उनका मानना ​​है कि क्लब की टीम टूर्नामेंट जीतने की क्षमता रखती है।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे लगता है कि यहां रहना बहुत रोमांचक है और इस रिश्ते को फिर से बनाना शुरू कर दिया। और मैंने हमेशा यहां खेलने के बाद पेरिस सेंट-जर्मेन का पालन किया। मेरे हमेशा प्रशंसकों के साथ, समर्थकों के साथ बहुत अच्छे संबंध थे। पेरिस दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक है, और इस तरह के एक क्लब में, जीत पर्याप्त नहीं है। आपको बेशक जीत की जरूरत है, लेकिन अच्छा खेलकर खिलाड़ी सबसे अच्छे प्लेयर बन सकते हैं, वे मुख्य कलाकार हैं। और उन्हें पिच पर जो करना है, उससे प्यार करना है, यह वास्तव में महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा" हमारा मुख्य लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई एक ही दिशा में बढ़ रहा है। हम एक जगह, एक दर्शन, और एक मानसिकता रखना चाहते हैं। हर कोई हिस्सा लेता है। यह विचार हर किसी के लिए है कि वह क्लब के लिए किसी और चीज से अधिक जीतना चाहता है। हम एक मजबूत संरचना के साथ एक मजबूत क्लब बनना चाहते हैं। "

Pochettino, PSG में एक इतिहास है, जहां एक केंद्र-पीठ और क्लब के कप्तान के रूप में, उन्होंने 2001 और 2003 के बीच रूज और Bleu के लिए 95 प्रस्तुतियां दीं, जिसमें छह गोल किए गए। Ligue 1 स्टैंडिंग पर तीसरे स्थान पर, PSG सेंट के साथ सींगों को बंद कर देगा। 

इस वर्ष से ही बदलेगा RRB, IBPS और SSC की परीक्षाओं का पैटर्न, इस तरह से मिलेगी आपको सरकारी नौकरी

भारतीय गणतंत्र दिवस 2021 परेड में शामिल होंगे बांग्लादेशी सैनिक

स्वास्थ्य के क्षेत्र में रविवार का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक है: अश्विनी कुमार चौबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -