इस दिन से शुरू होगा शो 'मैं भी अर्धांगिनी', प्रमोशन के लिए टीम पहुंची जयपुर
इस दिन से शुरू होगा शो 'मैं भी अर्धांगिनी', प्रमोशन के लिए टीम पहुंची जयपुर
Share:

जल्द गई एंड टीवी का नया फिक्शन शो 'मैं भी अर्धांगिनी' शुरू होने वाला है. हाल ही में इस शो की स्टार कास्ट शो के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार शो का प्रसारण 21 जनवरी 2019 से शुरू हो रहा है. ऐसे में इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे किया जाने वाला है और इस शो को प्रमोट करने इसके पूरे कलाकार जयपुर पहुंचे.

वहां उन्होंने अपने समस्त फैंस और चैनल के दर्शकों से कहा कि, ''वे 1 फरवरी 2019 से लागू हो रहे नए सरकारी नियम के तहत एंड टीवी और ज़ी के पैक को सब्सक्राइब करें ताकि वे नए साल में भी इन शोज़ का आनंद लेते रहे.'' आप सभी को बता दें कि एस्सेल विजन प्रोडक्शंस के निर्माण में बना 'मैं भी अर्धांगिनी' सच्चे प्यार की एक रोमांटिक कहानी है, जो अनंत है और मौत के बाद भी जिंदा रहता है.

वहीं शो में प्यार एक अर्धांगिनी की ताकत को दर्शाता है जिसमें वो अपनी मौत के बाद भी तमाम बुराइयों से अपने पति की रक्षा करती हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो में अविनाश सचदेव, अदिती रावत, अंजली प्रिया और दीपशिखा नागपाल जैसे टेलीविजन के पॉपुलर चेहरे हैं जिन्हे आप सभी ने कई शोज में देखा होगा.

OMG !! कसौटी की प्रेरणा के प्यार में पड़ा यह टीवी एक्टर, सरेआम कर दिया प्रपोज

कोमोलिका बनकर तारीफें लूट रहीं हैं हिना खान

मदमस्त अंदाज में डायन मोहना ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -