शुरू हुआ 'मैदान' का सफर, मुहूर्त पूजा की तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' (Maidaan) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में  बुधवार को फिल्म का मुहूर्त शॉट रखा गया था. इस दौरान पूजा की गई है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है. मुहूर्त पूजा के दौरान फिल्म के निर्माता बोनी कपूर अपने परिवार के साथ सेट पर नजर आए. बोनी कपूर के बच्चे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अंशुला कपूर और खुशी कपूर वहां मौजूद थे. पूजा के समय वह अर्जुन को टीका लगाते दिखे. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इसके अलावा जान्हवी कपूर ने इसका पोस्टर शेयर किया है. 

मैदान फिल्म में अजय देवगन के साथ नेशनल अवॉर्ड विनर साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. बता दें, यह फिल्म फुटबॉल पर आधारित है. अजय देवगन फुटबॉल खिलाड़ी और भारतीय फुटबॉल टीम के चर्चित कोच सैयद अब्दुल रहीम के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की चढ्क समय थी अब इसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. 

बता दें, फिल्म में 1952 से लेकर 1962 तक के भारतीय फुटबॉल के इतिहास को दिखाया जाएगा. दरअसल इस दौर को भारतीय फुटबॉल का सुनहरा दौर माना जाता है. साल 1956 में हुए ओलंपिक में भारतीय फुटबॉल टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी. ‘मैदान’ का निर्देशन बधाई हो फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा कर रहे हैं. बोनी कपूर, अरुणावा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. 

बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर मैदान फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस फिल्म के लिए बहुत गौरवान्वित और उत्साहित हूं. भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों की अनसुनी कहानी को जानने का इंतजार नहीं कर सकती. बेस्ट ऑफ लक पापा.’

'मैदान' से बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड है कीर्ति, कही ये बात

Maidaan : अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -