मालकिन के पीने के पानी में अपनी पेशाब मिलाता था नौकर लेकिन एक दिन...

May 21 2019 11:00 PM
मालकिन के पीने के पानी में अपनी पेशाब मिलाता था नौकर लेकिन एक दिन...

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह सुनकर आप सभी को हैरानी होगी. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह इंडोनेशिया का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ न्यू टेरीटरीज के एक अपार्टमेंट में 37 वर्षीय नौकर को अपनी मालकिन को पीने के पानी में यूरीन मिलाने के आरोप में अरेस्ट कर जेल में डाल दिया गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ये युवक याऊ हॉन्ग हाउस के एक अपार्टमेंट में नौकरी करता था और जब घर की मालकिन ने पाया कि पीने के पानी का रंग कुछ बदला सा है तो उन्हें कुछ शक हुआ. वहीं जब मालकिन ने अपने अपने पानी को सूंघा तो पता चला कि उसमें से यूरीन (पेशाब) की गंध आ रही थी.

वहीं इसी के कारण महिला की तबीयत दिन पर दिन खराब हो रही थी. इस मामले में जैसे ही महिला को यह पता चला महिला ने अपने पति को बताया और उसके पति ने पुलिस को बुलाया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले की शुरुआती जांच में अफसरों ने पाया कि नौकर जानबूझकर पानी को जहरीला बनाने का प्रयास कर रहा था. वहीं कानून के अंतर्गत किसी इंसान को नुकसान पहुंचाने के इरादे से उसके खाने-पीने के सामान में जहरीले पदार्थ मिलाने के अपराध के लिए 3 साल तक की जेल हो सकती है.

मिली खबरों के मुताबिक़ इसके पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसमें नौकरों व नौकरानियों को ऐसा जुर्म करने का दोषी पाया गया है. वहीं यह पहला ऐसा मामला नहीं कहा जा सकता है.

पत्नी को मौत के घाट उतार रहा था पति और देख लिया एक किसान ने और फिर..

नशे में देवर गया भाभी-पिता के पास और फिर...

मामा के घर आई घूमने लेकिन हो गई हवस का शिकार