Video: प्ले स्कूल में 10 माह की मासूम पर कहर बन कर टूटी 'आया'

लोग अपने मासूम बच्चो को स्कूल संचालको के भरोसे छोड़ कर चिंता मुक्त हो जाते है. लेकिन स्कूल संचालको की लापरवाही के चलते कई बार कुछ हैरान कर देने वाली घटनाए सामने आती है. हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आयी है. जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी.

नवी मुम्बई के एक प्ले स्कूल में १० महीने की मासूम के साथ आया द्वारा बुरी तरह मारपीट करने की चोकाने वाला मामला सामने आया है. घटना से जुडी CCTV फुटेज में अफसाना नासिर शेख नाम की आया इस मासूम से बुरी तरह मारपीट करती दिख रही है.

वह लगातार विडियो में बच्ची को उठा-उठा कर पटक रही है. बच्ची को मारपीट के चलते सर में कई गंभीर चोट आयी है. हॉस्पिटल में उसका उपचार किया जा रहा है. वही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए.

प्ले स्कूल के मालकिन प्रियंका निकम और आया अपसाना नासिर शेख के खिलाफ मामला दर्ज कर के गिरफ्तार कर लिया है. जहाँ प्रियंका को जमानत मिल गयी है. वही आया अपसाना को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

कई न्यूज़ चैनल द्वारा घटना से जुड़े विडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इसी सिलसिले में हम आपको ABP हिंदी द्वारा अपलोड किये गए घटना के विडियो को दिखने जा रहे है. जिसमे घटना का पूर्ण उल्लेख है. 

गुस्साए युवक ने अपनी ही मंगेतर का वीडियो किया सार्वजनिक

जमीन नहीं दी तो माॅ बाप को ही जला डाला

Most Popular

- Sponsored Advert -