जिस फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल वो रिलीज होगी 20 अप्रैल को
जिस फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल वो रिलीज होगी 20 अप्रैल को
Share:

भोजपुरी फिल्में कमाई के मामले में बहुत आगे निकल जाती हैं ओर इन फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता हैं. इन दिनों एक भोजपुरी फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' का ट्रेलर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. जी दरअसल में इन दिनों अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही' का ट्रेलर काफी पॉपुलर हो रहा हैं. इस ट्रेलर को अब तक लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका है ओर पसंद भी किया जा रहा हैं. यह फिल्म बिहार में 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. फिल्म को लेकर निर्माता ने कहा कि फिल्म सामाजिक व पारिवारिक है.

 

फिल्म में लुलिया गर्ल निधि झा और सुपरस्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू है. इसी के साथ फिल्म में प्रीति ध्‍यानी भी नजर आएंगी. फिल्म की कहानी एक गुजरात में काम करने वाले भोजपुरी मजदूरों की और उनके मालिकों की है. फुलम का क्लाइमेक्स बहुत ही शानदार और आकर्षक है. अब अगर आप फिल्म में इंटरस्टेड है तो आपको 20 अप्रैल तक का इंतज़ार करना होगा.

फिल्म में आपको निशा दुबे, निधि झा, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, जैसे कई कलाकरों को साथ देखने का मौका मिलेगा. आप सभी को ये भी बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को आए काफी वक्त हो गया है लेकिन अब तक फिल्म के ट्रेलर को लोग देखना नहीं छोड़ रहे हैं.

इला पांडेय की पहली फिल्म 'राम कृष्ण बजरंगी' की शूटिंग शुरू

फिर साथ होगी भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी

इस भोजपुरी एक्टर ने खोले अपनी अपकमिंग फिल्म के राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -