महाराष्ट्र: बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर गए मंत्री का हँसते हुए वीडियो वायरल, विपक्ष ने जमकर घेरा

महाराष्ट्र: बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर गए मंत्री का हँसते हुए वीडियो वायरल, विपक्ष ने जमकर घेरा

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. दरअसल, गिरीश महाजन कोल्हापुर के बाढ़ प्रभावित इलाके का मुआयना कर रहे थे वायरल हो रहा वीडियो उसी मौके का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार वायरल हुए उस सेल्फी वीडियो में मंत्री की टीम में मौजूद एक सदस्य जब वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था, उसी समय महाजन किसी बात पर हंसते हुए दिखाई दिए और हंसते हुए उनकी वह तस्वीर भी वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. 

इसके बाद अब विपक्ष आरोप लगा रहा है कि गिरीश महाजन सेल्फी पर्यटन करने के लिए बाढ़ प्रभावित कोल्हापुर में गए थे. कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से गिरीश महाजन पर हमला बोला है. सावंत ने अपने ट्विटर पर गिरीश महाजन और एक मृत महिला की अपने बच्चे के साथ तस्वीर डाली है और सलाह दी है कि सरकार #SELFYWITHDEAD शुरु करे और गिरीश महाजन को उसका ब्रैंड अंबेसडर बना दिया जाए . 

सचिन सावंत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "गिरिश महाजन सरकार के चरित्र, विचार और पहचान को दर्शाने वाला चेहरा हैं. दुसरे पार्टी के विधायकों को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल करना, छोटे बच्चों को बंदूक दिखाना, सत्ता के मद में नाचने वाले, लड़ाई करने वाले, लोगों के आंसू पर विकट तरीके से हंसकर सेल्फी लेने वाले, अब #SELFYWITHDEAD शुरू करें, महाजन को महाराष्ट्र सरकार का ब्रैंड अंबेसडर घोषित किया जाना चाहिए.

 

एयरसेल-मैक्सिस मामला: चिदंबरम और कार्ति की गिरफ़्तारी पर लगी रोक 23 अगस्त तक बढ़ी

कांग्रेस नेता 'गुलाम नबी आज़ाद' के बाद इस नेता की श्रीनगर एयरपोर्ट से दिल्ली की वापसी

गहलोत सरकार ने लगभग हर क्षेत्र में विकास के लिए खिंचा खाका