उर्फी जावेद पर माहिरा शर्मा का तंज, फोटोज शेयर कर बोली- 'मैं कपड़े डिजाइन नहीं करती हूं...'
उर्फी जावेद पर माहिरा शर्मा का तंज, फोटोज शेयर कर बोली- 'मैं कपड़े डिजाइन नहीं करती हूं...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनने के बाद माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) निरंतर काम में ही बिजी रही हैं। माहिरा शर्मा को उनके सह-प्रतियोगी रहे पारस छाहड़ा के साथ कई म्यूजिक वीडियो में देखा गया। काम के अतिरिक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर माहिरा शर्मा बिग बॉस के बाद से ही बहुत रिजर्व दिखाई दी। 

हाल ही में एक वायरल वीडियो के चलते उनका नाम फिर से चर्चाओं में छाया हुआ था। दरअसल इस वीडियो में माहिरा शर्मा से उनके बढ़े हुए वजन को लेकर सवाल कर लिया गया था। यह सवाल सुनते ही माहिरा शर्मा बीच में ही सब कुछ छोड़-छाड़कर चली गईं। इस घटना के पश्चात् अब उन्होंने ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज शेयर की है। फोटोज के साथ-साथ माहिरा शर्मा का कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

माहिरा शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी दो नई फोटोज को साझा किया है। इनमें वह ऑरेंज कलर की शॉर्ट फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने एक लेदर जैकेट पहनी हुई है। फोटोज को साझा करते हुए माहिरा शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं कपड़े डिजाइन नहीं करती हूं...मैं सपने डिजाइन करती हूं।' अब इस कैप्शन को देखने के पश्चात् कुछ लोग मस्ती भरे अंदाज में यह कह रहे हैं कि कहीं माहिरा ने इशारों-इशारों में उर्फी जावेद को तो ताना नहीं मारा है? बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दे चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) खुद के डिजाइन किए हुए ऑउटफिट के चलते लोगों का ध्यान बार-बार अपनी तरफ खींचने का प्रयास करती हैं। फिलहाल तो माहिरा शर्मा ने यह कैप्शन क्या सोचकर लिखा है, यह तो उनसे बेहतर कोई नहीं जानेगा।

जानिए क्या जानने में जुटी हुई हैं ‘देसी गर्ल’ रागिनी खन्ना ?

तेजस्वी प्रकाश को देखते ही लोगों की भीड़ ने कर दिया हमला, फिर जो हुआ उसे देख निकल गई एक्ट्रेस की चीख

तेजस्वी प्रकाश को छोड़ ये मशहूर अदाकारा बनी करण कुंद्रा के 'जिगर दा टुकड़ा', देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -