क्या सच में पारस छाबड़ा के स्वयंवर में नजर आएंगी माहिरा शर्मा?
क्या सच में पारस छाबड़ा के स्वयंवर में नजर आएंगी माहिरा शर्मा?
Share:

कलर्स पर प्रसारित शो मुझसे शादी करोगे की जबरदस्त चर्चा चल रही है. इस रियलिटी शो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल अपने लिए मिस्टर राइट की तलाश में लगे हैं. मुझसे शादी करोगे से पहले पारस जब बिग बॉस हाउस में थे, तो उनकी माहिरा शर्मा संग जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी. ऐसे में क्या माहिरा पारस के स्वयंवर शो में आएंगी?

मीडिया को दिए इंटरव्यू में माहिरा शर्मा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें पारस छाबड़ा के स्वयंवर शो के लिए अप्रोच किया गया है? क्या वे इस शो में कभी नजर आएंगी? इन सभी सवालों का माहिरा शर्मा ने काफी गोलमोल सा जवाब दिया. वे सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचती नजर आई. सवाल सुनकर वे हंस ज्यादा रही थीं. माहिरा ने कहा- मुझे नहीं पता. अगर ऐसा कुछ होता है तो. अभी मुझे अप्रोच नहीं किया गया. फिर जब माहिरा से शो में आने पर पूछा तो उन्होंने कहा- हां ना.

आपको बता दें की माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का पहला म्यूजिक वीडियो बारिश हाल ही में रिलीज हुआ है. इंटरव्यू में माहिरा ने खुलासा किया कि वे इस सॉन्ग को बिग बॉस में जाने से पहले शूट करने वाली थीं. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था. अब जब वे बिग बॉस से निकलीं तो पारस से साथ ये सॉन्ग शूट हुआ. माहिरा का मानना है कि शायद पारस के साथ ही ये सॉन्ग शूट होने लिखा था. वैसे ये गाना दोनों के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. पारस-माहिरा के बीच प्यार का एंगल भी होने की अटकलें हैं. लेकिन माहिरा-पारस ने इससे साफ इंकार कर दिया है. दोनों एक-दूसरे को अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं. वैसे मुझसे शादी करोगे की फीमेल कंटेस्टेंट्स को भी यही लगता है कि पारस माहिरा शर्मा के प्यार में हैं. इसलिए वे शो में अपना 100 फीसदी एफर्ट नहीं दे पा रहे हैं.

पेटीएम की KYC के नाम पर टीवी एक्ट्रेस के खाते से निकाले इतने हजार रूपये

Man vs Wild : खुली जीप में घूमते नजर आए रजनीकांत, इंटरनेट पर आग की तरह फैला ट्रेलर वीडियो

टीवी से गायब हुए आदित्‍य नारायण, जाने क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -