शूटिंग के लिए घर से बाहर निकले यह सितारे, सावधानी का रखा ख्याल
शूटिंग के लिए घर से बाहर निकले यह सितारे, सावधानी का रखा ख्याल
Share:

जंहा पुरे देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ था वह अब धीरे धीरे हटने लगा है | चीजे अब धीरे धीरे फायर शुरू हो गयी है| वहीं  सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो गई है तो एक्टर्स ने ट्रैवल करना भी लगभग शुरू कर दिया है. सभी कलाकार शूटिंग या डबिंग के लिए घर से बाहर निकलने लगे हैं. वहीं ऐसे में बिग बॉस 13 की माहिरा शर्मा और सुल्तान एक्टर अमित साध मुंबई में नजर आये . जहां माहिरा मुंबई के एयरपोर्ट पर बड़ा सा सूटकेस लिए देखी गयी | वहीं अमित साध अपनी वेब सीरीज की डबिंग करने के लिए स्टूडियो के लिए निकले थे | माहिरा शर्मा को  एयरपोर्ट पर ब्लू पैन्ट्स के साथ ब्लैक टॉप पहने देखा गया था. 

माहिरा पूरी सावधानी के साथ निकली थी उन्होंने मास्क और ग्लव्स भी पहने हुए थे. जबकि माहिरा पैपराजी को पोज देने के लिए अपना मास्क कुछ समय के लिए हटा दिया था.बताया जा रहा है की  माहिरा शर्मा अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई हैं.  और इसके बारे में खुद उन्होंने कुछ नहीं बताया. इसके अलावा  माहिरा शर्मा को कुछ दिन पहले पारस छाबड़ा संग अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान देखा गया था. वहीं पारस ने कई सारे फोटोज और वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर डालकर बताया था कि वे शूटिंग कर रहे हैं. और सेट्स पर कम ही लोग थे और देखकर लग रहा था कि ये दोनों घर पर ही शूटिंग करेंगे.अमित साध की बात करें तो इन दिनों वे अपनी वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज को लेकर काफी बीजी हैं. 

बता दें की इसी वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो आना-जाना करना पड़ रहा है | ब्रीद इंटू द शैडोज में अमित साध शानदार किरदार में नजर आने वाले हैं. अमेजन प्राइम वीडियोज की इस सीरीज के पहले सीजन में अमित ने आर माधवन संग काम किया था.फ़िलहाल वे अभिषेक बच्चन संग काम करते नजर आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  अभिषेक की पहली वेब सीरीज है. इसमें एक छोटी बच्ची के खो जाने की कहानी को दिखाया जा सकता है .अमित साध से पहले अभिषेक बच्चन भी ब्रीद इंटू द शैडोज के लिए डबिंग करने निकले थे. उनकी भी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

सुशांत के पिता से मिलने पहुंची यह अदाकारा, वीडियो शेयर कर कही यह बात

शूटिंग पर जाना चाहती है इश्कबाज़ की अदाकरा

'ये जादू है जिन्न का' में होगी इन किरदारों की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -