हॉटनेस में सभी को मात देती हैं माहिरा शर्मा, बिग बॉस 13 में दिखा रहीं हैं जलवे
हॉटनेस में सभी को मात देती हैं माहिरा शर्मा, बिग बॉस 13 में दिखा रहीं हैं जलवे
Share:

बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आ रहीं माहिरा शर्मा का आज जन्मदिन है और आज हम आपके लिए माहिरा की वह तस्वीरें लेकर आए हैं जो उन्हें हॉट और बोल्ड साबित करती हैं. माहिरा नागिन 3 में नजर आ चुकीं हैं और इस समय बिग बॉस 13 के घर के अंदर हैं. वहीं ऐसी खबर है कि अभिनेत्री माहिरा अभिषेक शर्मा को डेट कर चुकी हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि अभिषेक शर्मा ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ में उनकछोटे भाई की भूमिका निभाई थी और इसके अलावा वे वेब सीरीज फेसलेस और माई नेम इज शीला में भी काम कर चुके हैं. ऐसी खबर है कि बिग बॉस में एंट्री से पहले माहिरा ने अभिषेक के साथ ब्रेकअप कर लिया था.

जी हाँ, वहीं अभिषेक शर्मा के मुताबिक वो और माहिरा एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के टच में हैं. जी दरअसल उन्होंने माहिरा के साथ यारों का टशन नाम के टीवी शो में काम किया है और इस शो के वक्त दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे. अब बात करें माहिरा की तो वह इन दिनों शो बिग बॉस के कारण खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं उन्होंने टीवी शो कुंडली भाग्य में भी काम किया है. माहिरा का जन्म जम्मू कश्मीर में हुआ और उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई मुंबई से की.

वहीं साल 2016 में माहिरा ने सीरियल 'यारों का टशन' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और एक साल बाद ही माहिरा ने इस शो को अलविदा कह दिया. वैसे बहुत कम समय में माहिरा ने टीवी की दुनिया में कई सीरियल में काम किया और उनके मुख्य सीरियल में 'तारक मेहता का उलटा चश्मा', 'नागिन 3' और 'कुंडली भाग्य' है. इसी के साथ माहिरा ने कई म्यूजिक एलबम में भी काम किया है और वह इस समय टिक टॉक पर भी काफी पॉपुलर हैं.

प्रिंस के जन्मदिन पर पत्नी युविका ने रखी सरप्राइज पार्टी, किया इस भोजपुरी गाने पर डांस

"तू मेरी जिंदगी है" गाने में बने थे सड़क गायक, फिर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेरा अभिनय का जलवा

BB13: खेसारी ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल, बताई शहनाज और हिमांशी की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -