BB13 : मिडनाइट एविक्शन में इस कंटेस्टंट का हुआ सफर ख़त्म, एक्ट्रेस की मां ने बताया सच
BB13 : मिडनाइट एविक्शन में इस कंटेस्टंट का हुआ सफर ख़त्म, एक्ट्रेस की मां ने बताया सच
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले के एकदम करीब आकर एक घरवाले को मिडनाइट एविक्शन का शॉक लगने वाला है. इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेट हुए तीन कंटेस्टेंट्स में से एक सदस्य बेघर होगा. इसके साथ ही शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें विक्की कौशल मिड नाइट एविक्शन की जानकारी घरवालों को देते हैं| इसके साथ ही बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं कि मिडनाइट एविक्शन में माहिरा शर्मा बेघर हो गई हैं. इसके साथ ही इस हफ्ते आरती सिंह, माहिर शर्मा और शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं. तीनों में से माहिरा को एविक्ट होना पड़ा था|

फिलहाल माहिरा के एलिमिनेशन का सच बुधवार का एपिसोड ऑनएयर होने के बाद मालूम पड़ सकता है. इसके साथ ही रिपोर्ट्स हैं कि माहिरा को पब्लिक वोट्स नहीं बल्कि घरवालों की वोटिंग के जरिए बेघर किया गया है . इसके साथ ही घरवालों ने आरती, शहनाज को माहिरा से ज्यादा वोट दिए. जिसकी वजह से माहिरा को बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ा. परन्तु कहानी में ट्विस्ट ये है कि माहिरा की मां ने बेटी के एविक्शन की खबरों को अफवाह बताया है. वही माहिरा की मां ने कहा- नहीं, मेरी बेटी शो से बाहर नहीं हुई है. मैं पिछले 5 दिनों से ये बातें सुन रही हूं.

इसके साथ ही माहिरा घर के अंदर ही है.पिछले दिनों भी माहिरा के मिडनाइट एविक्शन की खबरें थीं. परन्तु  ये रिपोर्ट्स बाद में बस अफवाह साबित हुईं. परन्तु इतना कंफर्म है कि बुधवार के एपिसोड में कोई एक सदस्य जरूर बेघर हो सकता है| इसके बाद देखना होगा कि टॉप 5 में किसकी एंट्री होती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस में माहिरा की जर्नी काफी मजेदार रही है . वही माहिरा का पारस छाबड़ा संग अच्छा बॉन्ड देखने को मिला. इसके साथ ही माहिरा की बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ शुक्ला से भी अच्छी पटती है.

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

BB13 : रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा, बोले- 'रश्मि को बहुत ज्यादा पसंद करता था'

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -