दादा साहेब फाल्के विवाद पर भड़कीं माहिरा शर्मा, जानिए क्या कहा
दादा साहेब फाल्के विवाद पर भड़कीं माहिरा शर्मा, जानिए क्या कहा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं माहिरा शर्मा इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. उन पर बीते दिनों ही दादा साहेब फाल्के का नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लगा है और इस आरोप के बाद से वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकीं हैं.

ऐसे में आपको याद ही होगा कि माहिरा शर्मा ने पिछले दिनों इस अवॉर्ड सर्टिफिकेट के साथ फोटो शेयर की थी और उस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें 'मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13' के लिए यह अवॉर्ड मिला है. ऐसे में बीते कल ही उनके दावे को देखकर दादा साहेब फाल्के की टीम ने झूठा बताया था. वहीं अब इन आरोपों को देखते हुए माहिरा शर्मा ने कहा, ''दादा साहेब फाल्के की टीम ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था. मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य हैं.'' इसी के साथ माहिरा के इस दावे पर DPIFF की ऑफिश‍ियल टीम ने कहा है कि, 'किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है.

माहिरा ने नकली सर्ट‍िफ‍िकेट बनाया है.' इसी के साथ माहिरा की इस हरकत को गलत बताते हुए टीम ने माहिरा के ख‍िलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है और उन्होंने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि टीम ने यह भी चेतावनी दी है कि 'अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अब इस पर माहिरा शर्मा की प्रतिक्रिया आ गई है.' आप सभी को याद ही होगा माहिरा का नाम पारस छाबड़ा के साथ जुड़ा है लेकिन दोनों ने एक दूजे को शोत ही कहा है.

देखिये टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की शानदार तस्वीरें

जानिये क्या मधुरिमा की वजह से विशाल की बिगबॉस जर्नी हुई थी खत्म

देखिये टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -