अपने नए गाने में इस अंदाज में आएंगे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा, शेयर किया ये रोमांटिक पोस्टर
अपने नए गाने में इस अंदाज में आएंगे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा, शेयर किया ये रोमांटिक पोस्टर
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के प्रतियोगी तथा रुमर्ड कपल माहिरा शर्मा एवं पारस छाबड़ा एक नए म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देंगे। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'रंग लगया' है। दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने का टीजर प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए इसकी खबर दी। उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो में साथ काम करने की घोषणा इस वर्ष जनवरी में किया था। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के पश्चात् माहिरा तथा पारस कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

वही अब वह फिर नए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं। इसके गाने को रोचक कोहली तथा मोहित चौहान ने गाया है जबकि इसके सांग के बोल कुमार लिखे हैं। ये गाने 17 मार्च को सारेगामा म्यूजिक पर लॉन्च होगा। 'रंग लगया' सॉन्ग के टीजर को प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए माहिरा ने लिखा, "रंग लगया 17 मार्च को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पेश होगा। उत्साहित हूं। इस होली मेरे साथ प्यार के रंग फैलाइए।" 

पारस छाबड़ा ने भी इसी संदेश के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीजर साझा किया है। दोनों की इस पोस्ट पर प्रशंसक बहुत प्यार बरसा रहे हैं। बिग बॉस 14 कें प्रतियोगी रहे तथा गायक जान कुमार सानू ने पारस के टीजर पोस्टर वाली पोस्ट पर एक स्माइली कमेंट किया है। कई प्रशंसकों ने इसके म्यूजिक की प्रशंसा भी कमेंट बॉक्स में की है। इसके अतिरिक्त कई प्रशंसकों ने पूरा सांग देखने के लिए बेसब्री दिखाई है। एक प्रशंसक ने लिखा, "सांग का म्यूजिक क्लासिक तथा पिक्चर परफेक्ट लग रही है।"

दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, सामने आई खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट

भारत में लॉन्च हुई ये शानदार स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत

मोनालिसा से मिलने पहुंची टीवी की ये मशहूर कॉमेडियन, कैप्शन में लिखी ऐसी बात की छूट पड़ेगी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -