माहिरा संग जबरदस्ती करते नजर आए पारस छबड़ा, ट्रोलर्स ने दी थप्पड़ मारने की सलाह
माहिरा संग जबरदस्ती करते नजर आए पारस छबड़ा, ट्रोलर्स ने दी थप्पड़ मारने की सलाह
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों सभी जीतने की होड़ में हैं. ऐसे में आए दिन किसी ना किसी की एक दूसरे से नजदीकियां बढ़ रही है और उसे लेकर लोग बाहर आक्रोश में हैं. जी हाँ, कभी शो में पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा नजदीक आते हैं तो कभी शो में शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला नजदीक आते हैं और हद तो तब हो जाती है जब विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली नजदीक आने लगते हैं. अब बात करें बीती रात की पारस छाबरा ने इस दौरान अपनी हदें ही पार कर दी.

जी हाँ,पारस बेडरुम एरिया में माहिरा को जबरन किस करने लगे और जैसे ही माहिरा ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो पारस ने उन्हें लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर डाली. जी हाँ, इस दौरान पारस ने माहिरा से कहा कि ''तुम भले ही मना करती हो लेकिन मजे तो तुम भी लेती हो.'' इस बात को सुनने के बाद माहिरा का खून खोल उठता है और वह पारस को काफी खरी खोटी भी सुनाती है. इसके बाद माहिरा पारस को वॉर्न करते हुए कहती है कि ये सारी चीजें स्क्रीन पर जाती है इसलिए तुम मेरे साथ ठीक से बर्ताव किया करो. वहीं पारस फिर भी नहीं मानते और माहिरा को जबरन किस करते नजर आते हैं.

ऐसे में अब बाहर पारस के इस बर्ताव को लेकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है और लगभग सभी लोग पारस की सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगा रहे है. जी हाँ, सभी पारस को बेहूदा, बेअक्ल, बेशर्म कह रहे हैं. कई लोग पारस को थप्पड़ तक मारने के बारे में कहते नजर आ रहे हैं.

BB13 : शादीशुदा महिला के पीछे बाथरूम में घुसे ​सिद्धार्थ शुक्ला, दरवाजा ​पिटते रह गई शहनाज

द कपिल शर्मा शो : वरुण धवन ने अपने पिता का राज खोला, दर्शक रह गए हैरान

BB13 : शहनाज पर जमकर बरसे घरवाले, लगभग हर प्रतिभागी ने लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -