माहिरा खान फिर हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र ने कह दी ऐसी बात
माहिरा खान फिर हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र ने कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलवुड एक्ट्रेस माहिरा खान अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. अपनी नॉलेज को लेकर तो कभी अपने फोटोज को लेकर. हर बार ही ऐसा कुछ करती है जिससे ये सोशल मीडिया वालों के हत्थे चढ़ जाती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में ट्विटर यूज़र ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. ये कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटती और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है जिससे यूज़र्स को बोलने का मौका मिल गया है. तो आपको बता देते हैं इस बार क्या किया है माहिरा खान ने.

इन्हें छोटी कंगना बुलाते हैं सभी, जानिए क्यों?

दरअसल, एक्ट्रेस पाकिस्तानी होने के कारण वैसे ही काफी ट्रोल की जाती हैं और यूज़र्स ऐसे उन्हें बहुत कुछ सुनना भी पड़ता है. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्विज पोस्ट की है जो ब्रैस्ट कैंसर की जानकारी से जुडी थी. इसे खेलकर उन्होंने अपने जवाब को पोस्ट किया. उन्होंने अपने पोस्ट के साथ लिखा है I got 11/15 and I thought I knew all I could about breast cancer! यहां उनका इंटेंशन ब्रत कैंसर के बारे में चर्चा करना था और इसे जुडी बातों को से सभी को अवेयर करना था. लें यहां लोगों ने उसे गलत समझ लिया और उन्हें ट्रोल करने लगे. 

Video : सोहा-कुणाल ने बेटी के एक साल की जर्नी को कुछ इस तरह बनाया खास

अपने इसी स्टेटमेंट पर एक यूज़र ने लिखा You were wrong, Your t*ts are soo small just like your knowledge . इसके बाद माहिरा ने भी इस बात का अच्छे से जवाब दिया है और पोस्ट शेयर किया है. इन फोटो में आप देख सकते हैं किस तरह माहिरा ने यूज़र को सबक सिखाया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

शादी के 19 साल पूरे होने पर माधुरी ने पति को KISS देकर कही अपने दिल की बात

निक से शादी करने के लिए मरी जा रही हैं प्रियंका, ये है सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -