रणबीर कपूर के दादा द्वारा फरमाए गाने पर इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने लगाए ठुमके

Apr 17 2018 11:22 AM
रणबीर कपूर के दादा द्वारा फरमाए गाने पर इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने लगाए ठुमके

शाहरुख़ के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आई माहिरा खान को काफी पसंद किया गया था, इस फिल्म में इन्हे दर्शको द्वारा काफी सराहना भी मिली थी. माहिरा ने बॉलीवुड में फिल्म 'रईस' से ही डेब्यू किया और उसके बाद हमेशा चर्चाओं में रही. कुछ समय पहले उनकी सिगरेट पीते हुए तस्वीरें वायरल हुई थी जब भी माहिरा काफी सुर्ख़ियों में आ गई थी. इसके पहले माहिरा बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट हुई थी और तब भी वह सिगरेट ही पी रही थी. माहिरा अपनी हरकतों की वजह से आए दिन सुर्ख़ियों में आ जाती है. माहिरा ने हाल ही में भी एक ऐसा ही काम किया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गई है. जी दरअसल में माहिरा ने हाल ही में एक गाने पर डांस कर वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है जो बहुत ही शानदार है.

आपको बता दें कि गाने के बोल है 'जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो.. चोरी चोरी मेरे दिल में समाते हो..' यह गाना रणबीर कपूर के दादा राज कपूर और नर्गिस के द्वारा फ़रमाया गया था. आप सभी को पता ही होगा कि माहिरा इन दिनों पाकिस्तानी फिल्म 'सात दिन मोहब्बत इन' और 'मौला जट्ट 2' की शूटिंग में बिजी हैं. 

यहाँ देखे वीडियो.

जब फिल्म की सफलता को हैंडल नहीं कर पाए थे अभय

एक्टिंग कोई तनाव का विषय नहीं है : अभय देओल

अभय ने शेयर किया फिल्म सिलेक्शन का फंडा

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App