पाक‍िस्तान सरकार पर भड़की माहिरा खान, ट्वीट कर बोली-  शर्मनाक! घृणा हो रही है...
पाक‍िस्तान सरकार पर भड़की माहिरा खान, ट्वीट कर बोली- शर्मनाक! घृणा हो रही है...
Share:

पाक‍िस्तान के सियालकोट में श्रीलंका निवासी एक व्यक्त के निर्मम क़त्ल ने हंगामा खड़ा कर दिया है। पाक‍िस्तानी अभिनेत्री माह‍िरा खान ने भी इस मामले पर अपना रोष जताया है। माह‍िरा ने घटना की निंदा करते हुए पाक‍िस्तान के सीएम इमरान खान से इसका उत्तर मांगा है। माह‍िरा ने ट्वीट किया- 'शर्मनाक! घृणा हो रही है, आपसे उम्मीद है @ImranKhanPTI, इसके उत्तर के लिए, इंसाफ के लिए और इस संकट को देश से बाहर निकाल फेंकने के लिए।' 

प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी ट्वीट कर लिखा- 'सियालकोट की फैक्ट्री में इस खौफनाक हमले एवं श्रीलंका के मैनेजर को जीवित जलाने की वारदात पाक‍िस्तान के लिए शर्मनाक दिन रहा। मैं मामले की तहकीकात करवा रहा हूं तथा इस घटना के जिम्मेदार लोगों को कानून के तहत सजा दिलाने में कोई चूक नहीं बरती जाएगी। गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी है।' अन्य नेताओं ने भी वारदात की आलोचना की है।

शुक्रवार को सियालकोट के वजीराबाद रोड में एक श्रीलंकाई व्यक्ति को बेरहमी से मार कर जला दिया गया। पुलिस के अनुसार, लोगों ने व्यक्ति को ईशन‍िंदा के लिए उसका पीट-पीटकर क़त्ल किया था। बाद में जब स्थिति बेकाबू हुए तब वहां भारी आँकड़े में सुरक्षा बल तैनात किए गए। सियालकोट डिस्ट्रिक्ट पुलिस अधिकारी उमर सईद मलिक ने व्यक्ति की पहचान श्रीलंकाई नागरिक प्रियंता कुमारा के तौर पर की है। सियालकोट पुलिस चीफ अर्मागन गंडोल ने एसोसिएट प्रेस को कहा कि फैक्ट्री कर्मचारियों ने व्यक्ति पर इल्जाम लगाया था कि उसने पैगंबर मोहम्मद के नाम वाले पोस्टर फाड़े थे। गोंडाल ने कहा, आरभिंक तहकीकात से पता चला है कि मैनेजर को फैक्ट्री के भीतर ही लिंच किया गया। सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो साझा किए गए हैं।

पति रणवीर की इस अदा की कायल हैं दीपिका, खुद किया खुलासा

आधी रात कैटरीना के घर पहुंचे विक्की, लोग बोले- 'पक्का शादी हो रही है'

पंजाब में घुसते ही किसानों ने रोका कंगना का काफिला, घबराई एक्ट्रेस बोली- अगर सिक्योरिटी ना हों तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -