गोविंदा की बहुत बड़ी फैन है पाकिस्तान की ये हॉट एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर
गोविंदा की बहुत बड़ी फैन है पाकिस्तान की ये हॉट एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर
Share:

मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस और शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रईस में नजर आने वाली माहिरा खान इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार माहिरा के चर्चा में आने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका एक इंस्टाग्राम पोस्ट है. दरअसल हाल ही में माहिरा ने एक पोस्ट किया है जिससे ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि वो गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं.

माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से घर के फ्रिज पर चिपके एक मैगनेट की फोटो शेयर की है जिसमें गोविंदा की फिल्म कुली नंबर-1 के फेमस गाने के बोल ''तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं'' लिखा है. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा हैं कि- ''घर के फ्रिज पर चिपका ये मेरा फेवरेट मैगनेट है.'' इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि माहिरा भी गोविंदा की दीवानी हैं.

आपको बता दें गोविंदा का ये आइकॉनिक सॉन्ग खूब फेमस हुआ था और ये आज भी लोगों की जुबां पर है. इस गाने के लिरिक्स काफी पॉपुलर हुए थे. ऐसे में अब माहिरा खान के इस मेजदार इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों के फनी रिएक्शन आ रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों ने माहिरा को ट्रोल भी कर दिया हैं. एक यूजर ने उनके फोटो पर बॉलीवुड के प्रति झुकाव को लेकर लताड़ा हैं तो वही एक और अन्य यूज़र ने लिखा- 'बस बॉलीवुड के दिग्गजों के आगे पीछे ही घूमना आता है इसको.'

बॉयफ्रेंड ने किया था इस एक्ट्रेस को आत्महत्या करने पर मजबूर, पुलिस रिपोर्ट आई सामने

'तानाजी..' के लिए जर्मनी से आई स्पेशल टीम, होगा एक्शन धमाल

Batla House Wrap up : शूटिंग के बाद जमकर हुई पार्टी, जॉन के साथ तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -