Video : माहिरा खान को जबरदस्ती Kiss देते नज़र आये ये एक्टर
Share:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को तो आप जानते ही हैं जिन्होंने शाहरुख़ खान के साथ उनकी फिल्म 'रईस' से डेब्यू किया था. उनकी एक्टिंग और उनकी ख़ूबसूरती के सभी कायल हो गए थे और चारों ओर उनकी ही चर्चा हो रही थी. सभी जगह से माहिरा खान ने सुर्खियां बटोर ली थी और अब भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं. यानि ये कुछ ना कुछ ऐसा करती ही रहती हैं कि ये चर्चा का विषय बनी रहे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर माहिरा खान एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी सोचेंगे ये हो क्या रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं माहिरा खान का एक को- एक्टर उन्हें किस करने की कोशिश कर रहा है और माहिरा उनसे पीछा छुड़ा रही हैं. तो आपको बता देते हैं ये कौन है ये महाशय. ये वीडियो है लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स का जिसमें महिरा खान को फिल्म वेरना के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार से नवाजा गया.

वहीँ उनके साथी कलाकार जावेद शेख पहले से स्टेज पर मौजूद थे और माहिरा को पकड़कर गाल पर किस करने की कोशिश करने लगे लेकिन आप देख ही सकते हैं माहिरा उनसे बचती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आइये आपको भी दिखा देते है ये वीडियो .

इंसान ही नहीं रोबोट की भी पहली पसंद किंग खान है

दीपिका की बचपन की लिखी कविता अब हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -