सोशल मीडिया पर छाईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ऐसे बना रही लोगों को दीवाना
सोशल मीडिया पर छाईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ऐसे बना रही लोगों को दीवाना
Share:

पाकिस्तानी अदाकरा माहिरा खान वैसे तो अपनी खूबसूरती के कारण फैंस के दिलों पर सदा ही छाई हुई रहती हैं, हालांकि अब उनके डांस मूव्स पाकिस्तान के साथ हिंदोस्तान के दर्शकों को भी अपना दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं. शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अदाकारा माहिरा खान अब एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में माहिरा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका डांसिंग स्टाइल भी ओल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा ही दिख रहा है. वीडियो में उनके साथ पाकिस्तानी फिल्मों के स्टार अशरफ बिलाल भी थिरक रहे हैं. इस हालिया वीडियो में अशरफ बिलाल के साथ उनकी केमेस्ट्री बहुत ही बेहतरीन नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि इस वीडियो को अभिनेता अशरफ बिलाल द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में बिलाल ने फेमस पाकिस्तानी सॉन्ग 'हाय नूरी! तू बच के दिल लगा' लिखा है. इस कैप्शन की वजह है वीडियो में बजने वाला यही सॉन्ग, जिसपर दोनों स्टार्स डांस कर रहे हैं. 

लुक्स की बात की जाए तो पिस्ता ग्रीन कलर के सूट और सादे मेकअप में माहिरा बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उनके साथ ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में अशरफ बिलाल भी काफी खूब जच रहे हैं. बता दें कि इन दोनों की फिल्म 'सुपरस्टार' जल्द ही रिलीज होने वाली है.

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

तो क्या एक साथ नही देखने को मिलेंगे संजय-रणबीर, डब्बाबंद हो जाएगी यह फिल्म ?

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -