पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस ने डांस के माध्यम से की यूपी-बिहार बेचने की बात
पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस ने डांस के माध्यम से की यूपी-बिहार बेचने की बात
Share:

शाहरुख़ खान स्टारर बॉलीवुड फिल्म 'रईस' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों और अपने लव अफेयर्स के कारण ट्रेंड करती रहती हैं. पिछले साल माहिरा को लंदन की एक होटल के बाहर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते हुए स्पॉट किया गया था, जिसपर काफी विवाद भी हुआ था.

 

33 वर्षीय एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फिल्म '7 दिन मोहब्बत इन' के प्रमोशन में बिजी चल रही है. इसी बीच उन्हें अपने एक दोस्त की शादी अटेंड करते हुए देखा गया. इस शादी में माहिरा ने काफी लटके-झटके दिखाते हुए डांस किया. माहिरा को बॉलीवुड के कई गानों पर थिरकते हुए देखा गया, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर विराल हो रही हैं.

 

साल 2017 में 'रईस' फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस के फैनक्लब ने कई वीडियो पोस्ट किये हैं, जिसमें वह शाहरुख़ से लेकर शिल्पा शेट्टी के गानों (यूपी बिहार बेचने) पर थिरकते हुए नज़र आ रही हैं.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा की गिनती सबसे पॉपुलर और पकिस्तान की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है. माहिरा के पिता हफ़ीज़ खान दिल्ली में जन्में थे, लेकिन बंटवारे के बाद वह कराची चले गए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस अभिनेत्री का बॉलीवुड में नहीं है कोई दोस्त

मौनी रॉय ने बिना कपड़ों के करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुए बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -