माहिरा संग अपने रिलेशन पर रणबीर ने फोड़ा बम
माहिरा संग अपने रिलेशन पर रणबीर ने फोड़ा बम
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जिनका वैसे भी पूर्व में कैटरीना कैफ के संग में ब्रेकअप हुआ है व अभी कुछ दिनों पहले ही वह हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के संग में नजर आ चुके है. जी हां यह माहिरा खान वही है जो कि हमे किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वजह उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं, रणबीर कपूर हैं. रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा रिलेशनशिप में हैं. ये तस्वीरें न्यूयॉर्क की बताई जा रही हैं.

हालांकि परिणीति चोपड़ा और पाकिस्तान के कई सिलेब्स ने माहि‍रा रणबीर की वायरल फोटो का बचाव किया है. ट्रोलर्स के कमेंट के बाद रणबीर सामने आए हैं और अपनी बात रखी है. फोटो पर रणबीर ने कहा- मैंने पिछले कुछ महीनों से माहिरा के बेह‍तरीन व्यक्तित्व को जाना है. वह एक ऐसी शख्सियत हैं और उनकी ऐसी उपलब्धियां हैं और जिस तरह की वे इंसान हैं, इन बातों के लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं.

उनके बारे में इस तरह से बातें करना और उन्हें जज करना बहुत गलत है. सबसे बड़े दुख की बात ये है कि वह एक महिला हैं इसलिए उन्हें असमानता की नजर से देखा जा रहा है. मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि इस ने‍गेटिविटी को बंद करें और अपनी खूबसूरत जिंदगी के साथ आगे बढ़ें.'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -