BB13 : शहनाज से नाराजगी को लेकर माहिरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मेरी तरफ से तो...
BB13 : शहनाज से नाराजगी को लेकर माहिरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मेरी तरफ से तो...
Share:

टीआरपी जगत में धमाल मचाने वाले चर्चित शो बिग बॉस 13 भी बढ़िया तरीके से समाप्त हो गया. अपनी प्रतिभा के दम पर सिद्धार्थ शुक्ला शो के विजेता बन गए, वही आसिम रनर अप तो वहीं पारस भी 10 लाख रुपये साथ लेकर निकले. लेकिन बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट ज्यादा खुश नहीं हैं. उस कंटेस्टेंट को घर की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल से परेशानी है. हम बात कर रहे हैं माहिरा शर्मा की.

BB13: स्पेशल टूर पैकेज लेकर बेघर हुई आरती सिंह, इस वजह से सलमान ने की जमकर तारीफ

ये तो सभी जानते है​ कि बिग बॉस के घर में शहनाज और माहिरा का रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं दिखा. शुरुआत में थोड़े दिन वो जरूर अच्छे दोस्त बने लेकिन बाद में उनके झगड़े आम बात हो चली थी. अब इसी के चलते माहिरा शो खत्म होने के बाद शहनाज का चेहरा भी नहीं देखना चाहतीं. वो कहती हैं ' मैं बहुत ही ईमानदार इंसान हूं. मेरी तरफ से तो कभी कोई दिक्कत थी ही नहीं. शहनाज ने ही शो पर कहा था कि वो मुझे अपना दोस्त नहीं मानती. मुझे भी वो लोग पसंद नहीं जो ईमानदार नहीं रहते और बस फ्लिप करते रहते हैं. मैं शो के बाद शहनाज से बिल्कुल भी नहीं मिलना चाहूंगी. मेरे साथ कई लोगों के झगड़े हुए लेकिन उन सभी ने मेरे मुंह पर बोला. शहनाज मेरे सामने अच्छी बनी और मेरे पीछे बुराई की'.

BB13: ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया ये पहला पोस्ट, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माहिरा और शहनाज की घर में कई मुद्दों को लेकर लड़ाई हुई थी. शुरुआती समय में जब पारस ने शहनाज की जगह माहिरा को ज्यादा अटेंशन दिया तब शहनाज के माहिरा से रिश्ते खासा खराब हो चले थे. लेकिन अब जब शो खत्म हो गया है, तो माहिरा के मुताबिक पारस और वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वो कहती हैं 'पारस मेरे अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे. वो तो शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी दिखेंगे. अब मैं उनकी शादी में डांस कर रही होंगी. लोगों को लगता था कि पारस और मेरे बीच में कुछ चल रहा था'.अब कुछ चल रहा था कि नहीं ये तो नहीं पता, लेकिन शो के अंदर पारस और माहिरा की केमिस्ट्री दर्शकों को खासा पसंद आई थी. उन दोनों की नजदीकियां देख तो पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी भी परेशान हो गई थीं.

BB13: सलमान खान ने फिनाले में आसिम की भांजी को दी चॉकलेट, यहाँ देखे क्यूट वीडियो

BB13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से फैंस हुए निराश, चैनल को बायकॉट करने की मांग

BB13: शो के फिक्स्ड विजेता बताने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया बयान, कहा -'उनकी सोच पर दुख होता...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -