71वें कान्स फिल्मोत्सव में शामिल होगी ये पाक अभिनेत्री

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में नज़र आएँगी. माहिर खान पेरिस में 8 माई से 19 मई तक पेरिस में चलने वाले 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेंगी.इस बात की जानकारी खुद माहिर खान ने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दी है.

 

Let’s do this! #Cannes2018Arnold Schwarzenegger at the 1977 Cannes Film Festival, where he presented the documentary "Pumping Iron."

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

माहिरा ने इंस्टाग्राम पर हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की साल 1977 के कान्स फेस्टिवल की एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "कान्स 2018, लेट्स डू दिस."

बता दें कि कांन्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल भारत इंडियन सिनेमा को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन रिप्रेजेंट करती हैं. इस साल कान्स में लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करने वाले अन्य सेलेब्रिटीज में जूलियन मूर, जेन फोंडा, ईवा लोंगोरिया के साथ ही बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्य राय और सोनम कपूर जैसे सितारे भी शामिल हैं. वहीं 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार अभिनेत्री कंगना रनौत नज़र आएँगी. बता दें कि कांन्स फिल्मोत्सव का शुरुआत साल 1939 हुई थी और यह एक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल है. यहाँ दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का प्रदर्शित की जाती हैं और उन्हें पुरस्कृत किया जाता है.

शादी के पहले भी कई बार लहंगे में नजर आ चुकी हैं सोनम कपूर

बायोपिक 'सूरमा' की प्रोडूसर है ये अभिनेत्री

बाबा रामदेव के साथ योगाभ्यास करने हरिद्वार पहुंचे सुनील शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -