आ रही है महिंद्रा S201, अब इंतज़ार ख़त्म
Share:

महिंद्रा S201 जल्द ही लांच होने वाली है . संभावना है कि इसे सितम्बर में लांच किया जाये. ये आज के हालत में compact-SUV सेगमेंट की नई लीडर होगी जो मारुती सुजुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा और टाटा नेक्सॉन के साथ हौंडा  WR-V. को टक्कर देगी. यह दूसरी लांग व्हील बेस वर्शन की गाड़ी होगी जो मिड साइज SUVs and क्रॉस ओवर गाड़ियों जैसे हुंडई क्रेटा, मारुती  सुजुकी S-Cross  रेनॉल्ट कैप्चर जेसे दल में भी शामिल रहेगी.


इसके बारे में ज्यादा जानकारी फ़िलहाल नहीं है. मगर यह पेट्रोल और डीजल दोनों में आएगी. S201 दोनों तरह के मॉडल में मैन्युअल  और आटोमेटिक ऑप्शन में होगी.इसमें 1.2-लीटर  3-सिलिंडर इंजन होगा जो 140PS तक अधिकतम टॉर्क जनरेट करेगा वही डीजल में ये इंजन 1.5-लीटर 3-सिलिंडर होते हुए100PS की ताकत देगा.


महिंद्रा S201 में फीचर्स की बात करे तो आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल ,कीलेस एंट्री, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले  कनेक्टिविटी से लेस होगा. साथ ही इन बिल्ट मैप्स, रिवर्सिंग कैमरा और सेंसर्स, आटोमेटिक  हेडलैम्प्स, आटोमेटिक  विंडशील्ड  वाइपर, क्रूज कंट्रोल सनरूफ, ड्यूल एयरबैग्स भी होंगे..इसकी कीमत 9.9 लाख के करीब होगी. यह पहली बार ऑटो एक्सपो 2018 में दिखाई दी थी. 

हीरो Xtreme 200R की टक्कर है बजाज पल्सर से

मारुती का विटारा और जेन को लेकर नया प्लान

रॉयल एनफील्ड लवर्स का Interceptor 650 के लिए इंतजार जल्द ख़त्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -