लॉन्च के पहले की क्रैश हुई महिंद्रा की अपकमिंग कार तो लोगों ने बनाया मज़ाक

नई दिल्ली:  महिंद्रा स्कार्पियो टेस्ट Mule Crash: महिंद्रा इंडिया में लंबे वक़्त से  स्कॉर्पियो को लॉन्च करने की योजना बना रही है। लेकिन लग रहा है कि कंपनी थार और Xuv700 को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स में अब भी बिजी है। शायद यही वजह है कि स्कॉर्पियो की लॉन्च को लेकर अभी तक किसी भी डेट का एलान नहीं किया गया है, फिलहाल 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो के टेस्ट म्यूल की दुर्घटनाग्रस्त तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नई स्कॉर्पियो की ये तस्वीरें वेल्लोर की हैं, जिनमें इस SUV की ग्रिल और बोनट पूरी तरह से कार से अलग हो गया है और सामने का शीशा पूरी तरह से टूट चुका है। कुल मिलाकर कार का आगे का भाग पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो चुका है।

लोगों ने बनाया मजाक: 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो की ये फोटोज देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एक बढ़ा हादसा था। हालांकि, इसमें पैसेंजर केबिन में कोई हानि नहीं हुई है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार जब स्कॉर्पियो की दुर्घटना हुई, उस वक़्त बहुत तेज वर्षा हो रही थी। लेकिन जैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर आई लोग भी इसका मज़ाक बनाने से पीछे नहीं हटे। कुछ ने इसे सस्ता क्रैश टेस्ट बोल रहे है। तो कुछ ने याद दिलाया कि मौजूदा महिंद्रा स्कॉर्पियो को ग्लोबल NCAP से 0 स्टार रेटिंग प्राप्त हुई है। लेकिन क्रैश टेस्ट में नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो के बहुत बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

Mahindra Xuv700 के मिल सकते है इंजन: इतना ही नहीं इसमें यह भी कहा गया है कि महिंद्रा ने बीते कुछ सालों में कार की सुरक्षा पर अपना ध्यान केंद्रित कर लिया है। उनके पास पहले से ही XUV300 के रूप में 5-स्टार रेटेड कार है, जबकि THAR ने 4 स्टार सुरक्षा प्राप्त की है। वहीं, हाल ही में लॉन्च की गई XUV700 की सेफ्टी रेटिंग जल्द ही आने का अनुमान लगाया जा रहा है, बतौर इंजन नई स्कॉर्पियो ​कंपनी की XUV700 से इंजन विकल्प उधार ले सकती है। हालांकि, इंजनों का उपयोग नई स्कॉर्पियो में अलग-अलग स्थिति में किया जाने वाला है। XUV700 में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 5000rpm पर 200ps की अधिकतम पॉवर और 1750-3000rpm पर 380nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता करता है। वहीं, इसका 2.2 लीटर डीजल यूनिट 185ps की पॉवर 450nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ आते हैं।

शानदार फीचर्स के साथ मिल रही यामाहा की नई बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

गुजरात: थाना परिसर में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक वाहन जलकर राख

BYD इंडिया ने इलेक्ट्रिक MPV e6 की लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -