इसी माह लॉन्च की जाएगी महिंद्रा की नई XUV

इंडियन वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा (Mahindra) अपनी XUV300 एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को देश में 7 अक्टूबर को पेश किया जाने वाला है . 2019 में लॉन्च हुई इस कार के लिए यह पहला अपडेट भी कहा जा रहा है. इस गाड़ी में अब महिंद्रा का नया "ट्विन पीक्स" लोगो देखने के लिए मिलने वाला है. इस SUV में एक 1.2- लीटर री ट्यूंड पेट्रोल इंजन मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है

कैसा होगा डिज़ाइन?: नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट के फ्रंट और रियर में नया "ट्विन पीक्स" लोगो देखने के लिए मिलने वाला है. साथ ही इसमें LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, मस्कुलर बोनट, फ्रंट में एक चौड़ा एयर डैम, साइड में रूफ रेल्स, सिल्वर स्किड प्लेट्स, फ्लेयर्ड व्हील आर्चेस, एक रेक विंडस्क्रीन, नए अलॉय व्हील्स, ORVMs, रैप-अराउंड LED टेललाइट्स, क्रोम-स्टडेड ग्रिल भी प्रदान किया जा रहा है. 

कैसा होगा इंजन?: नई XUV300 फेसलिफ्ट में एक री ट्यूंड 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन  दिया जाने वाला है, जो 128bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा. साथ ही जिसमे एक 1.5 लीटर डीजल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. यह इंजन 116.5bhp की पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है. इसके कीमतों की जानकारी इसके लॉन्चिंग के उपरांत ही मिल सकती है. 

कैसा होगा इंटीरियर?: XUV300 फेसलिफ्ट के इंटीरियर में कुछ छोटे-मोटे परिर्वतन देखने के लिए मिलने वाला है. लेकिन इसमें अधिकतर चीजें पहले जैसी ही देखने के लिए मिलने वाली है. इस कार में लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, डुअल-टोन ब्लैक, सनग्लास होल्डर, बेज डैशबोर्ड जैसे कुछ प्रीमियम फीचर्स देखने के लिए मिलने वाला है.

किससे होती है टक्कर?: XUV300 कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में इंडियन मार्केट में मारुती सुजुकी की ब्रेजा और हुंडई की वेन्यू से मुकाबला करती है. इस नए फेसलिफ्ट वर्जन के लॉन्चिंग  के उपरांत इस प्रतिस्पर्धा में बढ़ोत्तरी देखे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है.

लॉन्च हुई एस्टन मार्टिन, जानिए क्या है इसकी खासियत

बजाज अपने ग्राहकों को देगा नया तोहफा, लॉन्च करने जा रहा है अपनी नई बाइक

BAJAJ जल्द ही लॉन्च करने जा रही अपनी नई बाइक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -