महिंद्रा XUV700 के 'ऑटो बूस्टर हेडलैम्प्स जल्द किए जाएंगे लॉन्च
महिंद्रा XUV700 के 'ऑटो बूस्टर हेडलैम्प्स जल्द किए जाएंगे लॉन्च
Share:

Mahindra XUV700 जो लॉन्च होने जा रही है, उसने पहले ही ऑटो-प्रेमियों के बीच एक हलचल पैदा कर दी है। लोग महिंद्रा के इस मॉडल को बाजार में उतारने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गुरुवार को अपकमिंग एसयूवी के टीज़र वीडियो ने पुष्टि की कि कार हाई-बीम असिस्ट के साथ एलईडी हेडलैंप्स को स्पोर्ट करेगी।

अगर एसयूवी 80 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलती है तो 'ऑटो बूस्टर हेडलैम्प्स' अपने आप सक्रिय हो जाएंगे। सुविधा आमतौर पर लक्जरी कार निर्माता द्वारा प्रदान की जाती है और मॉडल में आती है जहां राजमार्गों पर अतिरिक्त सुरक्षा की आवश्यकता होती है। कार से भारतीय बाजार में अन्य लोकप्रिय एसयूवी को टक्कर देने की उम्मीद है, जिसमें MG Hector Plus, Tata Safari और Hyundai Alcazar शामिल हैं। इंटरनेट पर एक तस्वीर सामने आ रही है, जिसके महिंद्रा के पुणे स्थित निर्माण संयंत्र से लिए जाने की संभावना है। इमेज से पता चलता है कि Mahindra XUV700 का प्रोडक्शन जुलाई के अंत में शुरू हो सकता है।

Mahindra XUV700 संभवतः अगस्त या सितंबर 2021 में लॉन्च हो सकती है। आगामी SUV W601 प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है और इसके 4-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पैक होने की उम्मीद है। कार के डीजल संस्करण में 2.2 लीटर, 4-सिलेंडर एमहॉक इंजन हो सकता है।

श्रम आयुक्त समेत दो अन्य को भ्रष्टाचार के मामले किया गया गिरफ्तार

जल्द ही तीर्थयात्रियों के लिए दिशा-निर्देश जारी करेगा उत्तराखंड

कोरोना के Delta+ वैरिएंट को लेकर अलर्ट पर यूपी सरकार, सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -