Mahindra XUV500 के अलावा इन कारों के लिए तीन म​हीने तक करना पड़ सकता है इंतजार
Mahindra XUV500 के अलावा इन कारों के लिए तीन म​हीने तक करना पड़ सकता है इंतजार
Share:

मिड-साइज SUV सेगमेंट पर लंबा वेटिंग पीरियड Mahindra XUV500, Jeep Compass और Tata Harrier के लिए चल रहा है. ऐसे में अगर आप इन SUV को खरीदने जा रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके बड़े काम की है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं Mahindra XUV500, Jeep Compass और Tata Harrier की खरीद पर आपको कितने दिनों का इंतजार करना पड़ेगा. यहां बता दें कि इन मिड-साइड SUV पर 3 महीनों तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है. भारतीय बाजार में ये तीनों लोकप्रिय SUV हैं. बड़े शहरों में चल रही वेटिंग पीरियड पर आइये एक नजर डालते है.

Mahindra Centuro से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, जानिए तुलना

ग्राहकों को 3 सप्ताह तक का इंतजार Jeep Compass के लिए पड़ सकता है.अगर आप Jeep Compass को फरीदाबाद, नोएडा या फिर गाजियाबाद से खरीदते हैं, तो आपको इसके लिए एक दिन भी इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वहीं, Jeep Compass पर जयपुर और अहमदाबाद में 15 दिन जबकि, इंदौर में 20 का वेटिंग पीरियड चल रहा है. ठाणे, मुंबई, बेंगलुरू, लखनऊ, सूरत के ग्राहकों को Jeep Compass के लिए 2 सप्ताह का इंतजार करना होगा. वहीं, नई दिल्ली, हैदराबाद, पुणे, गुरुग्राम और कोयंबटूर में Jeep Compass पर 3 सप्ताह का वेटिंग पीरियड चल रहा है.

इन बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने Honda Activa 125 से उठाया पर्दा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tata Harrier पर ग्राहकों को 3 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है. वहीं, नई दिल्ली के ग्राहकों को 1 सप्ताह का इंतजार करना पड़ेगा. जबकि, चन्नई और चंडीगढ़ के ग्राहकों को एक दिन का भी इंतजार नहीं करना पड़ेगा. ऐसे में Tata Harrier पर हैदराबाद में 25 दिन, लखनऊ में 12 दिन, कोलकाता में 20 दिन, फरीदाबाद में 15 दिन और नोएडा में 25 दिनों का इंतजार करना होगा. वहीं, थाणे में 2 सप्ताह, जयपुर में 4 सप्ताह, बेंगलुरू-सूरत और इंदौर में 6 सप्ताह का इंतजार करना पड़ेगा. वहीं, मुंबई के ग्राहकों को 1 महीना जबकि, पुणे-गुरुग्राम-गाजियाबाद और पटना के ग्राहकों को 3 महीनों तक का इंतजार करना पड़ेगा.

Platina 110 H-Gear या Splendor iSMART में से कौन सी बाइक खरीदी के लिए है बेस्ट

अगर बात इस लाकप्रिय Mahindra XUV500 की तो ग्राहकों को 6 सप्ताह तक का इंतजार करना पड़ सकता है. अगर आप नई दिल्ली, बेंगलुरू, पटना, गाजियाबाद, जयपुर, फरीदाबाद और इंदौर में रहते हैं, तो आपको Mahindra XUV500 के लिए एक दिन भी इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वहीं, नोएडा के ग्राहकों को 1 सप्ताह का इंतजार करना होगा. जबकि, अहमदाबाद, गुरुग्राम, लखनऊ और सूरत में इस पर 20 दिनों का वेटिंग पीरियड चल रही है. अगर आप कोयंबटूर या चंडीगढ़ में रहते हैं तो आपको 3 सप्ताह का इंतजार करना होगा. जबकि, पुणे के ग्राहक को 4 सप्ताह और ठाणे के ग्राहकों को 25 दिनों के लिए इंतजार करना होगा. Mahindra XUV500 पर सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड मुंबई में चल रहा है, जहां ग्राहकों को 6 सप्ताह तक रूकना होगा.

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

bajaj discover 110 से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, ये है तुलना

भारत में Ducati की Hypermotard 950 हुई पेश, इन खूबियों से होगी लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -