Mahindra XUV300 : खरीदना सही या नहीं, कीमत-फीचर्स से खुद लगाए अंदाजा
Mahindra XUV300 : खरीदना सही या नहीं, कीमत-फीचर्स से खुद लगाए अंदाजा
Share:

आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया गया है. यह गाड़ी Mahindra की XUV300 है. जो कि भारतीय बाजार में काफी पसंद की जा रही है. Mahindra XUV300 का नया वर्जन हाल ही में भारत में लॉन्च किया है. Mahindra की यह प्रीमियम SUV, SsangYong Tivoli प्लेटफॉर्म पर काम करने में सक्षम है. भारतीय बाजार में नई XUV300 का मुकाबला Tata Nexon से हो रहा है. 

वेरिएंट्स

Mahindra XUV 300 चार वेरिएंट्स में उपलब्ध कराई गई है. साथ ही इनमें W4, W6, W8 और W8 (O) को भी शामिल किया गया है. जबकि Tata Nexon पांच वेरिएंट्स में मिलेगी. इतना ही नहीं इनमें XE, XM, XT, XZ और XZ Plus को शामिल किया गया है. आपको बता दें कि Mahindra और Tata Motors की कारें पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट्स में आती है. लेकिन केवल Nexon में ही AMT (ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन) गियरबॉक्स का विकल्प शामिल किया गया है. जबकि XUV300 का ऑटोमैटिक वेरिएंट अभी कुछ समय बाद प्रदान किया जाएगा.

Nexon की एंट्री-लेवल XE वेरिएंट की कीमत की तुलना XUV 300 के W4 वेरिएंट से करना गलत होगा. लेकिन दोनों ही मॉडल में 1.50 लाख रुपये से भी ज्यादा का अंतर पाया जाता है. वहीं Mahindra XUV 300 को  Tata Nexon XM की मुकाबले में रखा जाए तो Mahindra XUV 300 के W4 वेरिएंट की कीमत 7.90 लाख रुपये है. जबकि इससे ठीक उल्ट यानी किTata Nexon XM की कीमत 7.11 लाख रुपये तय की है. 

पेट्रोल-डीजल से मिलेगा छुटकारा, Avan Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेश

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -