लॉन्चिंग से पहले ही छा गई mahindra xuv300, अब तक मिली 4 हजार बुकिंग
लॉन्चिंग से पहले ही छा गई mahindra xuv300, अब तक मिली 4 हजार बुकिंग
Share:

महिंद्रा की नई XUV300 एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. बता दें कि इसे कंपनी भारतीय बाजार में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. महिंद्रा की इस सबकॉम्पैक्ट SUV का इंतजार काफी समय से हो रहा है. लॉन्चिंग से पहले ही इसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई है. बता दें कि लॉन्चिंग से पूर्व ही  XUV300 के लिए बुकिंग का आंकड़ा 4000 तक जा पहुंचा है. जबकि कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक़, सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए देश भर में 60,000 से ज्यादा इंक्वायरी सामने आई है. 

बताया जा रहा है कि महिंद्रा की यह नई XUV300, Tivoli पर बेस्ड है और इसका डिजाइन XUV500 से प्रेरित है. इसमें आपको कई बेस्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स जैसे- 7 एयरबैग्स, सनरूफ, LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, LED टेललैम्प और 17-इंच अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, भारतीय बाजार में यह नई एसयूवी Maruti Suzuki Vitara Brezza, Hyundai Creta और Ford EcoSport जैसी कारों को टक्कर देगी. जबकि इसके लुक पर गौर करें तो इसका डिजाइन चीता इंस्पायर्ड है. कंपनी ने एक वीडियो टीजर जारी कर इस SUV के सेफ्टी फीचर्स के बारे में जानकारी दी थी. जहां वीडियो को काफी पसंद किया गया था. फिलहाल इसकी कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है 

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

भारत में लॉन्च हुई बाइक से महंगी साइकिल, इन बेहतरीन खूबियों के साथ जीतेगी आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -