महिंद्रा XUV 500 फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च
महिंद्रा XUV 500 फेसलिफ्ट जल्द होगी लॉन्च
Share:

दिल्ली: महिंद्रा XUV 500 भारत में काफी पॉपुलर एसयूवी है. कंपनी ने इसे सबसे पहले 2011 में लॉन्च किया था और फिर इसका फेसलिफ्ट वर्जन 2016 में उतारा गया. लेकिन अब कंपनी XUV 500 की बिक्री को और बूस्ट देने के लिए इसका फेसलिफ्ट वर्जन उतारने जा रही है. कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया लेकिन अब इस एसयूवी की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें इसका लुक  दिख रहा है.

महिंद्रा ने XUV 500 फेसलिफ्ट में बड़ा और नया फ्रंट ग्रिल दिया है जिसकी वजह से यह काफी स्पोर्टी लग रही है. इसके अलावा ग्रिल में मोटी क्रोम स्लॉट्स दी गई हैं. फ्रंट में सिग्नेचर बंपर स्लिट्स के साथ फॉग लैंप को पतला रखा गया है. रियर की बात करें तो कार में काफी बदलाव किए गए हैं. रियर को फिर से डिजाइन किया गया है.  इसमें नया टेल गेट और नया रियर टेल लैंप्स दिए गए हैं. टेल लाइट्स को LED बिट्स के साथ बड़ा रखा गया है. नंबर प्लेट की पॉजिशन को भी बदला गया है.

फेसलिफ्ट के इंटीरियर की बात करें तो इसकी कोई जानकारी नहीं  है माना जा रहा है कि कंपनी कार के साथ नया अपडेटेड ब्लैक और टैन इंटीरियर देने वाली है. इसके साथ ही कार में अपडेटेड कनेक्टिविटी, अपडेटेड सेंट्रल कंसोल और सबसे महत्वपूर्ण फीचर्स में से एक अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाने वाला है. पावरट्रेन के मामले में महिंद्रा  में 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड, 4 सिलेंडर डीजल इंजन दिया जाएगा जिसकी पावर और टॉर्क को थोड़ा ट्यून किया जाएगा. XUV 500 में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ फ्रंट व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव का विकल्प दिया जाएगा.

पहले से ज़्यादा आकर्षक होकर लांच हुई हौंडा CBR250R

कल ट्रायम्फ की 2 नई बाइक्स होंगी लॉन्च

जानें रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -