महिंद्रा ने कतई ना की देरी, इन दमदार फीचर के साथ पेश की XUV300

महिंद्रा ने कतई ना की देरी, इन दमदार फीचर के साथ पेश की XUV300

महिन्द्रा ने हाल ही में 19 दिसंबर को सब 4-मीटर एसयूवी एस201 (कोडनेम) के नाम से पर्दा उठाया है. बता दें कि इस गाड़ी का ना कंपनी ने एक्सयूवी300 है. वहीं खास बात यह है कि अब यह गाड़ी बाजार में लॉन्च भी कर दी गई है. इस SUV में कंपनी ने डिजाइन से लेकर फीचर्स तक में कई कई बड़े बदलाव किए हैं. बता दें कि यह इसका अबस वेरिएंट पेश किया गया है, जबकि इसका इलेक्ट्रिक अवतार भारत में फरवरी 2019 तक पेश होगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय बाजार में इस गाड़ी का मुकाबला मारूति विटारा ब्रेज़ा , फोर्ड ईकोस्पोर्ट, टाटा नेक्सन और हुंडई क्यूएक्सआई (कोडनेम) से होगा. इसका पूरा डिजाइन कंपनी की दमदार एसयूवी XUV500 से ही प्रेरित है. वाहन इसमें खास बात यह है कि महिंद्रा की यह कार सनरूफ फीचर से लेस है. 

इसकी अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें एलईडी डेटाइम रनिंग लैम्प, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और ड्यूल जोन क्लाइमेंट कंट्रोल जैसे अप-मार्केट जैसे बेहतरीन फीचर्स आपको मिलेंगे. वहीं इस दमदार गाड़ी में 1.5-लीटर, 4-सिलिंडर वाला इंजन है और यह 121 bhp का पावर और 300 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसका अंजान 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. 

बजाज ने दिया नए साल पर सबसे बड़ा तोहफा, लॉन्च की Bajaj V15 Power Up

फोर्ड ने की नए साल की तैयारी, ग्राहकों को मिलेगा facelifted 2019 Figo का तोहफा

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...