कोरोना के 30 केस मिलने के बाद बंद की गई महिंद्रा यूनिवर्सिटी, सभी को लग चुकी थी वैक्सीन

हैदराबाद: तेलंगाना की महिंद्रा यूनिवर्सिटी में कोरोना वायरस संक्रमण के 30 केस आने के बाद लॉकडाउन में है. जो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, उनमें से 25 छात्र हैं और पांच टीचिंग स्टाफ के सदस्य हैं. संक्रमित मरीजों को आइसोलेट कर अस्पतालों में एडमिट करा दिया गया है. हालांकि मरीजों में लक्षण गंभीर नहीं हैं.

फिलहाल महिंद्रा यूनिवर्सिटी को बंद कर दिया गया है और सभी 1,700 स्टूडेंट्स और अन्य सदस्यों को घर पर आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए है. यूनिवर्सिटी के अधिकारियों ने कहा कि सभी को वैक्सीन की दोनों खुराक लग चुकी थीं. यूनिवर्सिटी की ओर से कहा गया है कि परिसर और हॉस्टल को पूरी तरह से सैनिटाइज करने के बाद ही शैक्षणिक गतिविधियां फिर से शुरू की जाएंगी. बता दें कि हैदराबाद के पास बहादुरपल्ली में मौजूद ये प्राइवेट यूनिवर्सिटी कैंपस टेक महिंद्रा की सहायक कंपनी महिंद्रा एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस द्वारा स्पॉन्सर्ड है.

वहीं दूसरी तरफ कर्नाटक में धारवाड़ स्थित SDM कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल में शुक्रवार को 99 और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद पूरे कैंपस में हड़कंप मच गया है. अधिकारियों के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों में अधिकतर स्टूडेंट हैं. SDM कॉलेज से शुक्रवार को 116 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद संक्रमितों की तादाद बढ़कर यहां 182 हो गई थी.

NIT Trichy ने इन पदों के लिए जारी किए आवेदन, जानिए क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप केरल में शुरू होगी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आज भी राहत, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -