महिंद्रा की इन दो कारों ने ग्राहकों बनाया दीवाना
महिंद्रा की इन दो कारों ने ग्राहकों बनाया दीवाना
Share:

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा फेस्टिवल सीजन से पहले मुल्क में अपनी दो गाड़ियों को पेश करने जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी BS6 Marazzo MPV और दूसरी पीढ़ी की SUV Thar को पेश करने की पूरी योजना तैयार कर ली है. वहीं सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार निर्माता ने पहले से ही महाराष्ट्र में अपने नासिक स्थित प्लांट में अपडेटेड Marazzo का निर्माण भी प्रारंभ कर दिया है. तो हाल ही में कंपनी थार को भी लॉन्च कर चुकी है.

जैगुआर तथा लैंड रोवर के बिकने पर टाटा मोटर्स ने किया अफवाहों का खंडन

2020 Mahindra Marazzo BS6 कां कंपनी तीन वेरिएंट (M2, M4 + और M6 +) में पेश करेगी. जिसकी प्राइस 11.01 लाख रुपये से 13.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के मध्य बताई जा रही है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस कार का आगामी मॉडल बीएस 4 वर्जन की तुलना में लगभग 1 लाख रुपये महंगा होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो कार निर्माता इस साल के अंत तक या आगामी वर्ष की शुरुआत में मारज़ो लाइनअप में एक पेट्रोल इंजन और एक एएमटी गियरबॉक्स भी लॉन्च करेगी. जिसमें 1.5 लीटर टर्बो mStallion मोटर आने की आसार है.

MSME सेक्टर पर कोरोना का कहर, कीमत की कटौती से आ रही ऑटो सेक्टर में गिरावट

इसके अलावा कंपनी की दूसरा लोकप्रिय वाहन Mahindra Thar है. जिसे हाल ही में स्वाधीनता दिवस पर लॉन्च किया गया है. नई पीढ़ी के महिंद्रा थार 2 अक्टूबर 2020 को अधिकारिक तौर पर ब्रिकी के लिए पेश की जाएगी. इस ऑफ-रोड एसयूवी में बेहतर स्टाइलिंग के साथ कई अपमार्केट फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी थार को दो इंजन विकल्प 2.0L mStallion पेट्रोल और 2.2L mHawk डीजल के साथ लॉन्च करेगी. जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स से सुसज्जित है.

मारुती की ये कार हैं भारत की सबसे सस्ती हैचबैक

टैक्सी चालकों को Uber ने दिया बड़ा तोहफा

अब लोगों को मास्क पहनाएगी मशीन, वीडियो हो रहा वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -