Thar 700 का कैसे होता है निर्माण, यहां देखें वीडियो
Thar 700 का कैसे होता है निर्माण, यहां देखें वीडियो
Share:

पिछले महीने महिंद्रा ने अपनी धांसू एसयूवी Thar का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया था. Thar 700 नाम से बाजार में उतारी गई इस ऑफ रोड एसयूवी की कीमत 9.99 लाख रुपये है. इसके नाम में 700 जोड़े जाने का मतलब है कि कंपनी ऐसी सिर्फ 700 गाड़ियां बनाएगी. इसके बाद वर्तमान जनरेशन थार को बंद कर दिया जाएगा. स्टैंडर्ड मॉडल से अलग लिमिटेड एडिशन Mahindra Thar 700 पर आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर स्टैंप के साथ लिमिटेड एडिशन का बैज दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

हीरो : Xtreme 200S की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी, फिर भी कम नही हुआ बाइक का क्रेज

एक विडियो अब महिंद्रा ने अपनी इस ऑफ रोड एसयूवी की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए रिलीज किया है. इस विडियो में दिखाया गया है कि महिंद्रा थार कैसे बनाई जाती है. इसमें थार की आउटर बॉडी बनाने, लैडर फ्रेम चेसिस पर बॉडी इंस्टॉल करने समेत टेल लाइट्स, इंजन, वील्ज और बैज आदि लगाते हुए दिखाया गया है. 

Suzuki Access 125 SE से TVS Ntorq 125 कितनी है अलग, आइए जानिए कौन है बेहतर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्पेशल एडिशन थार 700 में आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर वाले बैज के अलावा ग्रिल पर ब्लैक फिनिश, साइड और बोनट पर स्टिकर, नए स्टाइलिश 5-स्पोक अलॉय वील्ज और बंपर पर सिल्वर फिनिश दिया गया है. इंटीरियर की बात करें, तो इसमें थार की ब्रैंडिंग के साथ नए लेदर सीट कवर्स दिए गए हैं, जो शानदार लग रहे हैं. स्पेशल एडिशन एसयूवी एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है. थार 700 में 2.5-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन है. यह इंजन 105 bhp का पावर और 247 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है.

भारत में सुजुकी ने इस सप्ताह पेश की ये पावरफुल बाइक

मोदी सरकार करेगी नियमों में बदलाव, समाप्त होगा 'ड्राइविंग लाइसेंस' को लेकर फर्जी काम

Ducati Diavel 1260 पावरफुल इंजन और कूल लुक के सा​थ जल्द होगी पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -