Mahindra Thar का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जाने फीचर

Mahindra Thar का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जाने फीचर

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा इस हफ्ते यानी 15 अगस्त को देश में अपनी पॉपुलर ऑफ-रोडर Mahindra Thar के नए जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने जा रही है. जिसको कई बार टेस्टिंग के समय भी देखा जा चुका है. भारतीय बाजार में इस गाड़ी का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि यह ऑफ-रोडर अब पुराने वेरिएंट के तुलना में बिलकुल नई होगी और बहुत सारे इसमें आपको परिवर्तन देखने को मिलेंगे.

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा

अगर थार के अनुभव की बात करें तो इस ऑफ-रोडर एसयूवी में एलईडी डीआरएलएस के साथ गोल हेडलैम्प, लंबा और चौड़ा बोनट, एलईडी टेल लाइट, टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील, एलॉय व्हील दिए जाएंगे. इसके साथ ही नइ थार को कंपनी मल्टी-स्पोक एलॉय व्हील के साथ भी पेश करेगी. हालांकि रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि इसमें 18-इंच के व्हील के साथ कंपनी इसे हार्ड-टॉप और सॉफ्ट-टॉप कॉन्फिगरेशन दोनों में पेश करेगी. बता दें, यह पहली बार होगा जब इस एसयूवी को दोनों सेटअप में बेचा जाने वाले है.

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

थार के इंटीरियर की अभी तक जो फोटो सामने आ रही हैं. उनसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसका इंटीरियर भी बहुत अपमार्केट होगा. इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम सहित कई प्रीमियम सुविधाएं दी जाएंगी. इसके अलावा गोल आकार के एयर कंडीशनिंग वेंट्स, सेंटर में डिजिटल डिस्प्ले के साथ-साथ एनालॉग डायलॉग्स के साथ एक नया इंस्ट्रूमेंट पैनल भी उपलब्ध करायाग गया है.

यहां पर दान किए गए कोरोना चिकित्सा में सहायक वाहन

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km