नए अवतार में लॉन्च हुई महिंद्रा की Thar, दमदार कीमत संग मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स
नए अवतार में लॉन्च हुई महिंद्रा की Thar, दमदार कीमत संग मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स
Share:

महिंद्रा Thar भारत की सबसे ताकतवर ऑफ रोड कारों में से एक मानी जाती है. बता दें कि यह महिंद्रा की पहली ऐसी कार है जिसे BS IV CRDe इंजन दिया गया था और ये AC के साथ तीन वेरिएंट्स- DI 4×2, DI 4×4 और CRDe 4×4 में यह आती है. बता दें कि अब इस कार को कंपनी ने नए अवतार के साथ पेश किया है. 

Thar की लोकप्रियता केवल भारत के ऑफ-रोड लवर्स के बीच नहीं है बल्कि दुनियाभर में मौजूद है. अब महिंद्रा ने साउथ अफ्रीका में Thar के एक नए स्पेशल एडिशन- Adventure Series 4×4 को उतारा है. ये वही थार है जो भारत में सेल के लिए पहले से ही उपलब्ध है, हालांकि नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसमें कई ऑफ-रोड एक्सेसरीज मिलेगी. 

इस नई महिंद्रा थार एडवेंचर सीरीज 4×4 के साथ जो अपडेट्स ऑफर किए जा रहें है उनमे Bundu गियर का ऑफ-रोड बंपर, एक स्टील कैनोपी और स्नोर्कल के साथ नए ऑफ-रोड अलॉय आदि शामिल हैं. सबसे बड़े खासियत यह है कि आप वास्तव में फ्रंट पैसेंजर रोव से स्टील कैनोपी को भी हटा सकते हैं और ओपन-टॉप ड्राइविंग एक्सपीरिएंस भी आप लें सकते हैं. कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआती कीमत R293,999 (लगभग 14 लाख रुपये) है. इंजन की बात के जाए तो Thar में 2.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया गया है. ये इंजन 107 PS का पावर और 247 Nm का पिक देने में सक्षम है. 

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -