महज हॉर्न के लिए इस शख्स ने खर्च कर दिए लाखों रूपए, फिर हुआ ऐसा हश्र...

महज हॉर्न के लिए इस शख्स ने खर्च कर दिए लाखों रूपए, फिर हुआ ऐसा हश्र...

इस विचित्र दुनिया में के दफा विचित्र से लोग पाए जाते हैं. जिनके सपने और कारनामे भी विचित्र ही होते हैं.लेकिन के बार उनके शौक उन्हें बहुत भारी पड़ जाते हैं. अब इन महाशय को ही लीजिये. जहाँ सब हॉर्न के ज्यादा इस्तेमाल को लेकर ध्वनि प्रदूषण की शिकायत करते हैं तो वहीं दूसरी ओर अजय भेसला नामक इस व्यक्ति ने अपनी Mahindra Thar पर ऐसे हॉर्न लगवाये हैं जो किसी के भी कान को खराब कर सकते हैं. बता दें कि इन्होने अपनी SUV पर ट्रेन के हॉर्न लगवाये हैं.

अगर आपने कभी ट्रेन के इंजन को ध्यान से देखा हो तो इस तरह के प्रेशर हॉर्न उसी पर लगे होते हैं. इस हॉर्न को कनाडा से मंगवाया गया है. Mahindra Thar के फ्रंट पर ये तीनों shiny chimes फिट किए गये हैं. भारत की किसी भी प्राइवेट कार पर लगे ये सबसे ज्यादा तेज बजने वाले हॉर्न बताए जा रहे है.

ख़ास बात यह है कि हॉर्न की कीमत Rs 25,000 अदा की है. इतना ही नहीं इसके साथ जो compressor लगा है उसकी कीमत Rs 50,000 है. इन्हें Rs 25,000 तो ट्रांसपोर्टेशन और installation charges के देने पड़े है.अब भारत में तो इस प्रकार के हॉर्न के प्रयोग पर पाबंदी हैं तो महाशय ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने ये हॉर्न सिर्फ off road use और जंगल जैसी जगह के लिए गाड़ी में लगवाए हैं. 

 

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

इस नए और दमदार फीचर के साथ Royal Enfield क्लासिक 350 ने ली एंट्री, जानिए कीमत

इस दमदार बाइक का लुक ही दीवाना कर देगा आपको, वहीं कीमत से पकड़ लेंगे सर...

भारत में इस दिन आ सकती है YAMAHA की यह धाँसू बाइक